मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Election 2023: उज्जैन दौरे पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कांग्रेस पर साधा निशाना, 2023 में BJP की जीत का किया दावा

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Oct 9, 2023, 10:35 AM IST

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल रविवार को उज्जैन दौरे पर पहुंचे, जहां मीडिया से चर्चा करते हुए उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधा और 2023 में एमपी में चुनाव जीतने का दावा किया है.

piyush goyal ujjain visit
केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल

उज्जैन। मध्य प्रदेश राजस्थान और छत्तीसगढ़ पांच राज्यों में विधानसभा होना है और जल्द ही आचार संहिता लगने वाली है लेकिन बीजेपी ने अपने बड़े-बड़े दिग्गज केंद्रीय मंत्रियों को मैदान में उतार दिया है. वही रविवार को उज्जैन संभाग के दौरे पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल, जहां उन्होंने सबसे पहले उज्जैन संभाग के नीमच पहुंचे यहां पर उन्हें प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित किया. इसके बाद उज्जैन संभाग के रतलाम जिले पहुंचे, जहां पर भी उन्होंने प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित किया. आखिर में उज्जैन विधानसभा की तराना तहसील में कार्यकर्ताओं नेताओं से मुलाकात कर एक निजी होटल में प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित किया.

बीजेपी की जीत को लेकर जनता पर विश्वास: उज्जैन केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि "एमपी और सभी राज्यों में चुनाव को लेकर अच्छी तैयारी है, एमी को बात करें तो पूरे मालवा में हर एक सीट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को विश्वास दिलाएंगे कि उज्जैन के लोग पूरी तरीके से भाजपा के साथ है. एक अच्छी सरकार विकास से प्रेरित सरकार लोगों के कल्याण करने वाली सरकार के साथ मध्यप्रदेश के लोग उज्जैन के लोग पूरी तरीके से मोदी के साथ है."

Also Read:

किसी एक परिवार की पार्टी नहीं है भाजपा: केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि "भाजपा किसी एक परिवार की पार्टी नहीं है, जैसे कांग्रेस पार्टी गांधी परिवार की जागीर है. हमारी पार्टी कार्यकर्ताओं के आधार पर बनती है और सबको समय-समय पर जो जिम्मेदारियां मिलती हैं, हम सब उसका पूरी इमानदारी के साथ निर्वहन करते हैं."

ABOUT THE AUTHOR

...view details