मध्य प्रदेश

madhya pradesh

'जोरा फूल' पर 'कमल राज', साध्वी ने दीदी को 30 पर निपटाया

By

Published : Mar 11, 2021, 4:54 PM IST

Updated : Mar 11, 2021, 6:03 PM IST

उज्जैन पहुंची पूर्व सीएम उमा भारती ने दर्शन के बाद राहुल गांधी के ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस में वापस बुलाने वाले सवाल पर कहा कि राहुल गांधी कुछ दिनों के लिए संघ की शाखा में जाएं.

Uma Bharti opinion
पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती

उज्जैन।महाशिवरात्रि पर्व पर विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग बाबा महाकाल के आंगन में सुबह से ही लाखों श्रद्धालुओं का ताता लगा हुआ है. श्रद्धालुओं के आमजन के साथ-साथ प्रदेश व केंद्रीय स्तर के मंत्री, नेता, प्रशासनिक अधिकारी और अभिनेता भी दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं. सुबह से अभी तक भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती व तत्कालीन उच्च शिक्षा मंत्री महोदय यादव ने दर्शन कर चुके हैं. इस दौरान उमा भारती ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि मैंने बाबा से देशभर में कोविड-19 समाप्ति की कामना की है. सब सुखी रहे समृद्धि रहें, साथ ही उन्होंने पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के सवालों पर भी अपनी बात रखी.

संघ जॉइन करें राहुल गांधीः उमा भारती

कुछ दिनों के लिए संघ की शाखा में जाएं राहुल गांधी

करीब 20 मिनट तक दर्शन का लाभ लेने के बाद उमा भारती ने मीडिया से बात की. जब उन से राहुल गांधी के ज्योतिरादित्य सिंधिया को फिर से कांग्रेस में आने वाले सवाल पर उमा भारती ने कहा कि राहुल गांधी को संघ की शाखा जाना चाहिए. वहीं बंगाल चुनाव में बीजेपी की जीत पर उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता 30 से 35 सीटों पर ही सिमट कर रह जाएगी. बीजेपी नेत्री उमा भारती ने चर्चा के दौरान कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता 30 से 35 सीटों पर ही सिमट कर रह जाएगी. बंगाल चुनाव पर उमा भारती ने कहा कि जैसे 2003 में एमपी में बीजेपी सत्ता में आई थी ठीत वैसे ही बंगाल में भी बीजेपी आएगी.

85 फीट ऊंची शिव प्रतिमा का सीएम शिवराज ने किया अनावरण

उमा भारती ने मांगी सुख शांति समृद्धि

बाबा के दर्शन कर उन्होंने देश, राज्य को जल्द कोरोना से मुक्ति मिलने और सभी जगह सुख शांति समृद्धि बनी रहे, ऐसी मंगलकामनाएं की है. उमा भारती महाकाल की अनन्य भक्त हैं और वैसे भी आये दिन महाकाल मंदिर के दर्शनों के लिए आती रहती हैं. आज के दिन में 2:00 बजे महाकाल मंदिर पहुंची उमा भारती ने अपने साथ भगवान महाकाल को अर्पित करने के लिए एक फूलों की माला के साथ लाई थी.

पूजा करती उमा भारती

उमा भारती ने भगवान महाकाल के दर्शन किए

महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती पहुंची. उमा भारती हर साल महाशिवरात्रि पर्व पर महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन करने के लिए जरूर आती हैं. आज उन्होंने गर्भगृह में जाकर भगवान महाकाल के दर्शन का लाभ लिया.

Last Updated :Mar 11, 2021, 6:03 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details