मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Ujjain Crime News: महाकाल में कार के अंदर मिली व्यक्ति की लाश, मचा हड़कंप

By

Published : Feb 27, 2023, 5:01 PM IST

Ujjain Crime News
महाकाल में कार के अंदर मिली व्यक्ति की लाश

उज्जैन महाकाल थाना क्षेत्र में कार के अंदर एक अज्ञात व्यक्ति की लाश मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंचकर डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है. पुलिस इसके पीछे कारणों को पता लगा रही है.

उज्जैन:उज्जैन शहर के थाना महाकाल क्षेत्र में नर्सिंह मंदिर के सामने गुजरात राज्य पासिंग कार में अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. माता थाना पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा. सूचना मिलते ही मौके पर थाना महाकाल और नीलगंगा थाना से पुलिस टीमें घटनास्थल पहुंचकर जांच में जुट हुई है. मौके पर कार के कांच भी टूटे मिले हैं.

ड्राइवर सीट पर मिली व्यक्ति की लाश:अधिकारियों ने कहा है कि" परिजनों के बारे में पता किया जा रहा है. महाकाल थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि नरसिंह मंदिर के पास में कार में एक व्यक्ति की लाश ड्राइवर सीट पर है. पुलिस मौके पर पहुंचकर कार की जांच की. पुलिस डेड बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचा दिया है. पुलिस पता लगा रही है कि कार कब से खड़ी थी. आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही हैं."

MUST READ क्राइम से जुड़ी खबरें यहां पढ़ें

Bhind Crime News: जमीनी विवाद में दो पक्षों में मारपीट, 5 लोगों पर SC-ST एक्ट में केस दर्ज, VIDEO VIRAL

Gwalior Crime News: अपहरण और दुष्कर्म के आरोपी को 4 महीने बाद किया गिरफ्तार, जीजा साले ने मिलकर दिया घटना को अंजाम

MP Crime News: कंपनी खोलने के नाम पर महिला से लाखों ठगे, शिवपुरी में मासूम से दुष्कर्म के बाद खेत में फेंका शव

Chhindwara News: मासूमों के साथ दुष्कर्म से लोगों में गुस्सा, जगह-जगह हो रहे प्रदर्शन

जांच में जुटी पुलिस:महाकाल थाना के प्रभारी जयंत डामोर ने बताया कि "नरसिंह चौराहा के आगे एक ब्रेजा खड़ी थी. कार के अंदर अज्ञात लाश मिली है. कार लॉक थी. मौके पर पहुंचकर पुलिस जांच कर रही है. हमने एफएसएल टीम, फिंगर प्रिंट टीम और फोटोग्राफर को सूचना दे दी है. टीम मौके पर पहुंचकर जांच में जुटी है. पुलिस अपना कार्रवाई कर रही है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details