मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बढ़ती महंगाई को रोकने के लिए BJP के मंत्री ने बाबा महाकाल से लगाई गुहार

By

Published : Aug 7, 2021, 9:23 AM IST

Updated : Aug 7, 2021, 10:14 AM IST

प्रदेश में बढ़ती मंहगाई को रोकने के लिए भाजपा के मंत्री ओपीएस भदौरिया बाबा महाकाल की शरण में पहुचें. ऐसे में हर किसी के मन में सवाल था कि सरकार में मंत्री होते हुए नेता जी खुद कुछ करने की जगह बाबा की शरण में क्यों?

Minister OPS Bhadoria
मंत्री ओपीएस भदौरिया

उज्जैन। देश में बढ़ती मंहगाई को लेकर विपक्ष लगातार देश और प्रदेश की भजापा सरकार को घेर रहा है, लेकिन मंहगाई कम करने के कामना जब खुद भाजपा के मंत्री बाबा महाकाल की शरण मे पहुचें तो हर कोई हैरान रह गया. ऐसे में हर किसी के मन में सवाल था कि सरकार में मंत्री होते हुए नेता जी खुद कुछ करने की जगह बाबा की शरण में क्यों? हम बात कर रहे है प्रदेश के नगरीय प्रशासन और रतलाम प्रभारी मंत्री ओपीएस भदौरिया की, जो आज बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुचें थे. मंत्री ने बाबा से प्रार्थना की और इस बात को मीडिया के साथ भी साझा किया.

जब महंगाई को लेकर मंत्री से किया सवाल
दरअसल, मंत्री जी से जब महंगाई को लेकर सवाल पूछा गया कि कम करने के लिए क्या प्रयास किये जा रहे हैं, तो उन्होंने कहा कि मंहगाई कम करने को लेकर बाबा से प्रार्थना कि है, लेकीन अभी प्राथमिकता बाढ़ में फंसे लोगों को राहत देना है. मंत्री ने और भी बहुत सी बातें कही उन्होंने कहा कि बाबा महाकाल से मैने ग्वालियर-चंबल संभाग में जो भयावह स्तिथी उत्पन्न हुई है वो अब आगे ना हो इसके लिए प्रार्थन की है.

महाकाल मंदिर में ओपीएस भदौरिया


प्रदेश के कई इलाकों में बाढ़ जैसी स्थिति
दरअसल, प्रदेश में इस समय मानसून अपना कहर बरपा रहा है और प्रदेश के कई हिस्सों में बाढ़ जैसी स्थिति बनी हुई है. वहीं, का राजगढ़ जिला भी इससे अछूता नहीं है और लगातार चार दिनों से हो रही बारिश के बाद जिले के कई गांव जलमग्न हो चुके हैं. वहीं, ऐसे ही कुछ तस्वीरें राजगढ़ जिले में सामने आ रही हैं, जिसमें श्मशान घाट से लेकर मंदिर तक सभी जगह बाढ़ जैसे हालात नजर आ रहे हैं.

MP में जल प्रलय! नेताओं के दौरे ने बढ़ाई जनता की परेशानी, सरकार की व्यवस्था पर भी लोगों ने उठाए सवाल

श्मशान घाट हुआ जलमग्न
जिले की जीरापुर क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मुख्य श्मशान में इस समय पानी भरा हुआ है. हालात ये हैं कि, अगर किसी शव का अंतिम संस्कार करना हो तो जलाने के लिए भी जगह नहीं बची है.

Last Updated :Aug 7, 2021, 10:14 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details