मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ईद मिलन समारोह में पहुंचे जयवर्धन सिंह, बोले- कांग्रेस में 4 तपस्वी

By

Published : May 12, 2023, 5:00 PM IST

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस-बीजेपी अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में जाकर मतदाताओं को रिझाने का प्रयास कर रहे हैं. वहीं उज्जैन में कांग्रेस ने कार्यकर्ताओं के लिए ईद मिलन समारोह रखा. जिसमें शामिल होने पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह पहुंचे.

Jaivardhan Singh
जयवर्धन सिंह

उज्जैन पहुंचे जयवर्धन सिंह

उज्जैन। मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर अभी से सरगर्मियां तेज होने लगी है. जैसे-जैसे चुनाव का समय नजदीक आ रहा है, वैसे ही कांग्रेसी और बीजेपी दोनों ही पार्टी के नेता अपने कार्यकर्ताओं को जुटाने में लगे हुए हैं. वहीं इससे पहले उज्जैन में कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह आए. जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं को एक रहने का संदेश दिया. इसके बाद पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा पहुंचे, उन्होंने भी कमलनाथ की नई योजना का शुभारंभ किया और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं द्वारा ईद मिलन समारोह रखा था. जिसमें शामिल होने बीती रात पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह उज्जैन पहुंचे. जहां उन्होंने कहा कि कांग्रेस में चार तपस्वी हैं.

जयवर्धन बोले कांग्रेस में 4 तपस्वी: दरअसल, उज्जैन में गुरुवार रात को कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं ने ईद मिलन समारोह रखा था. जिसमें कांग्रेस के पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह शामिल होने पहुंचे थे. उन्होंने मंच से कहा कि कांग्रेस में 4 तपस्वी हैं. पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा देश में व पूरे विश्व में सबसे बड़ा त्याग तपस्वी की मूर्ति है सोनिया गांधी. जिन्होंने प्रधानमंत्री का पद का त्याग कर दिया था. ईद मिलन समारोह में मंच से जयवर्धन सिंह ने कहा कि राहुल गांधी ने भारत जोड़ो यात्रा के माध्यम से तपस्या की. जबकि 5 वर्ष पहले दिग्विजय सिंह ने नर्मदा परिक्रमा कर तपस्या की थी.

  • कुछ खबरें यहां पढ़ें
  1. गुस्से से तमतमाए कृषि मंत्री कमल पटेल आधी रात को पहुंचे पुलिस थाने, बोले- पूरा थाना सस्पेंड, देखें-क्या है मामला
  2. CM शिवराज को दीपक जोशी ने बताया MP का सबसे बड़ा धृतराष्ट्र, बुधनी सीट के लिए Congress की ये है रणनीति
  3. गुमशुदा मजदूर का मामला, सुप्रीम कोर्ट ने MP सरकार, परिवहन मंत्री सहित DGP से मांगा जवाब

धन-बल के दम पर गिराई थी सरकार: जयवर्धन सिंह ने कहा कि प्रदेश अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी तीन साल से तपस्या कर रहे हैं. वो एक ऐसे व्यक्ति हैं, जो केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं, संजय गांधी इंदिरा गांधी के साथ काम कर चुके हैं. अगर वो चाहते तो कब के चले जाते, लेकिन उन्होंने हर मंच से कहा है कि साथ देना है तो सत्य का साथ दो, क्योंकि जो 3 साल पहले घटनाक्रम हुआ था, वो जो जन-मन के कारण नहीं धन बल के कारण सत्ता परिवर्तन हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details