मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Ujjain Viral Video: मंडी में किसानों और मुनीम के बीच विवाद, महिलाओं ने चप्पलों से पीटा

By

Published : Apr 21, 2023, 5:59 PM IST

उज्जैन की एक मंडी में तौलाई के दौरान एक मुनीम और किसानों के बीच मारपीट हो गई. इस दौरान कुछ महिलाओं ने भी पुलिस को पीट दिया. पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज किया है.

Ujjain Viral Video
उज्जैन की महिदपुर मंडी

उज्जैन की महिदपुर मंडी में मारपीट

उज्जैन। जिले की महिदपुर मंडी में किसान और व्यापारी के मुनीम के बीच मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. घटना गुरुवार का बताई जा रही है महिदपुर मंडी में तुलाई को लेकर किसान और व्यापारी के मुनीम के बीच जमकर हंगामा हुआ, फिर विवाद इतना बढ़ गया कि मंडी में मौजूद किसानों ने मुनीम की पिटाई कर दी. इस बीच मंडी में महिलाओं ने चप्पल से मुनीम को पीटा. पुलिस ने दोनों के ही खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

किसानों और महिलाओं ने पीटा: उज्जैन की महिदपुर की कृषि उपज मंडी में किसान अपनी उपज बेचने आए थे तभी किसान और व्यापारी के मुनीम के बीच विवाद हो गया. यहां मंडी व्यापारी के मुनीम और किसान के बीच माल तुलाई और माल के ऊंचा व नीचा स्तर को लेकर दोनों के बीच विवाद इतना बड़ा गया कि किसानों ने मुनीम अर्पित पोरवाल को पीट दिया. इस बीच किसानों के साथ आई कुछ महिला भी विवाद में कूद पड़ी और उन्होंने भी अर्पित की चप्पलों से पिटाई कर दी. मौके पर पहुंचे एसडीएम ने मामले को शांत करवाया और दोनों ही पक्ष की तरफ से एफ आई आर दर्ज कराई गई है.

दोनों पक्षों पर FIR: मंडी व्यापारी के मुनीम अर्पित की शिकायत पर किसान और किसानों की शिकायत पर अर्पित के विरुद्ध तराना थाना पुलिस ने दोनों के खिलाफ क्रास में एफआईआर दर्ज की गई है. एसडीएम महीदपुर सत्यनारायण सोनी ने कहा कि गेहूं तुलाई को लेकर किसानों और मुनीम के बीच मारपीट हुई थी. जिसकी एफआईआर मुनीम व किसान दोनों ने क्षेत्रीय थाने में क्रॉस करवाई है. 7 दिन का आश्वासन जांच का दिया गया है दोनों पक्षों को कहा जो दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी. फिलहाल मामला शांत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details