मध्य प्रदेश

madhya pradesh

आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज से 7 मरीजों को किया गया डिस्चार्ज, डॉक्टरों ने दी शुभकामनाएं

By

Published : Jun 1, 2020, 8:38 PM IST

Updated : Jun 1, 2020, 10:27 PM IST

उज्जैन में सोमवार को जिले के आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज से सात मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया. इस दौरान मेडिकल कॉलेज के नोडल अधिकारी सुजान सिंह रावत, डॉक्टर मोहित, आशीष शर्मा, सहित मेडिकल स्टाफ के कर्मचारियों ने डिस्चार्ज होने वाले मरीजों को शुभकामनाएं दी हैं.

Seven patients discharged after recovery from RD Gardi Medical College in ujjain
आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज से सात मरीजों को किया गया डिस्चार्ज

उज्जैन। देश में कोरोना का संक्रमण जारी है. लेकिन स्वस्थ होने वाले मरीजों की संख्या भी तेजी से बढ़ रही है. सोमवार को जिले के आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज से सात मरीजों को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया. इस दौरान मेडिकल कॉलेज के नोडल अधिकारी सुजान सिंह रावत, डॉक्टर मोहित, आशीष शर्मा, डॉ आशीष पुरी वार्ड इंचार्ज दिलीप शर्मा सहित मेडिकल स्टाफ के कर्मचारी मौजूद थे. सभी ने डिस्चार्ज होने वाले मरीजों को शुभकामनाएं दी हैं.

वहीं नोडल अधिकारी सुजान सिंह रावत ने सभी मरीजों को शुभकामनाओं के साथ सावधानी बरतने और 14 दिन तक होम क्वॉरेंटाइन रहने की सलाह दी है. इन सभी का इलाज डॉक्टर सुधाकर वैद्य के नेतृत्व में चल रहा था. जिसके चलते सभी मरीजों ने डॉक्टरों को धन्यवाद दिया.

बता दें कि देशभर में कोरोना मरीजों की सख्या बढ़ने के साथ ही कोरोना से ठीक होने वाले मरीजों की संख्या भी बढ़ी है. देशभर में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 1,90,535 है. जिसमें से 91,818 मरीज स्वस्थ्य हुए हैं. वहीं उज्जैन में अभी केवल 159 एक्टिव केस हैं, जबकि अब तक 475 पूरी तरह स्वस्थ हो चुके हैं. वहीं 58 मरीजों की मौत हो चुकी है.

Last Updated : Jun 1, 2020, 10:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details