मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उज्जैन: आरडी गार्डी के ट्रस्टी डॉ. वीके महाडिक के खिलाफ परिवाद दायर, FIR की मांग

By

Published : May 13, 2020, 7:16 PM IST

आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज के डायरेक्टर के खिलाफ कांग्रेस ने एक परिवार दायर की है. जिसमें आरोप लगाया कि डॉ. वीके महाडिक ने अपने बड़े भाई के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी छिपाई, जिससे कई लोगों को कोरोना हो गया. पढ़िए पूरी खभर....

ujjain
उज्जैन

उज्जैन।आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज के ट्रस्टी डॉ. वीके महाडिक के खिलाफ कोर्ट में परिवाद दायर की गई है. परिवाद में डॉक्टर महाडिक के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई है. साथ ही डॉक्टर महाडिक पर आरोप लगाया कि उन्होंने अपने भाई को कोरोना होने की बात छिपाई, जिससे कई लोग कोरोना वायरस की चपेट में आए हैं.

आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज के ट्रस्टी डॉ. वीके महाडिक के बड़े भाई कोरोना पॉजिटिव थे. उन्हें इंदौर से उज्जैन ले लाया गया था. मलेरिया बताकर उन्हें चैरिटेबल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था, जहां नर्स सहित 16 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे.

जिला प्रशासन द्वारा डॉक्टर महाडिक पर कोई भी केस दर्ज नहीं किया गया है. इसी को लेकर कांग्रेस के महामंत्री आनंद नारायण मीणा ने अधिवक्ता यशवंत अग्निहोत्री के द्वारा कोर्ट में एक परिवाद दायर की गई है, जो कि कोर्ट में विचाराधीन है.

बता दें कि मध्यप्रदेश के जिन तीन जिलों में कोरोना ने कोहराम मचा है, उनमें उज्जैन तीसरे नंबर पर है. यहां कोरोना के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं. अब तक आंकड़ा 264 के पास पहुंच गया, जबकि 45 लोगों की मौत भी हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details