मध्य प्रदेश

madhya pradesh

CM Shivraj Ujjain Visit: मुख्यमंत्री शिवराज का उज्जैन दौरा, महिदपुर वासियों को देंगे करोड़ों की सौगात

By

Published : Feb 23, 2023, 9:19 AM IST

सीएम शिवराज गुरुवार को उज्जैन के महिदपुर पहुंचेंगे, जहां वे करोड़ों की सौगात लोगों को देंगे. इसके साथ ही वे कालीसिंध नदी पर बनने वाले सामाकोटा डैम, शिप्रा नदी पर बनने वाले हरबाखेड़ी डैम का शिलान्यास करेंगे.

CM Shivraj Ujjain Visit
सीएम शिवराज उज्जैन दौरे पर

उज्जैन। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को उज्जैन दौरे पर रहेंगे. महिदपुर में राज्य स्तरीय रोजगार दिवस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सीएम उज्जैन पहुंच रहे हैं. इसके साथ ही स्वरोजगार प्रारंभ करने वाले युवाओं को विभिन्न योजनाओं में स्वीकृति-पत्र प्रदान करेंगे. सीएम शिवराज के इस दौरे को लेकर आगमन की तैयारियों का जायजा लेने के लिए बुधवार शाम कलेक्टर-एसपी महिदपुर पहुंचे थे.

मुख्यमंत्री शिवराज का उज्जैन दौरा: सीएम शिवराज गुरुवार को भोपाल से दोपहर 12.10 बजे उज्जैन के लिए रवाना होंगे. महिदपुर में दोपहर 1 बजे सीएम शिवराज पहुंचेंगे. यहां मुख्यमंत्री विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे. यहां पर वो राज्य स्तरीय रोजगार मेले में शामिल होंगे, इसके साथ ही विकास रथ पर सवार होकर विकास कार्यों में भी भाग लेंगे. इसके बाद सीएम शिवराज शाम 3.10 बजे हेलीकॉप्टर से भोपाल के लिए रवाना होंगे. सीएम शिवराज महिदपुर में स्वरोजगार प्रारंभ करने वाले युवाओं को विभिन्न योजनाओं में स्वीकृति-पत्र प्रदान करने वाले हैं.

CM शिवराज ने बालाघाट को दी करोड़ों की सौगात, 55 जवानों को आउट ऑफ टर्न प्रमोशन

महिदपुर वासियों को कई करोड़ों की मिलेगी सौगात: महिदपुर विधानसभा में 680 करोड़ रुपए की लागत के 10 निर्माण कार्यों का सीएम शिवराज शिलान्यास करेंगे. इसके अलावा मुख्यमंत्री चौहान कालीसिंध नदी पर 201 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले सामाकोटा डैम, शिप्रा नदी पर 112 करोड़ की लागत से बनने वाले हरबाखेड़ी डैम, जल जीवन मिशन अन्तर्गत जल निगम की 244 करोड़ लागत की परियोजना और 16 करोड़ की लागत से बनने वाले महिदपुर कस्बा की पेयजल योजना का शिलान्यास करेंगे.

करोड़ों के विकास कार्यों की दी सौगात:बुधवार कोबालाघाट पहुंचे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने लामता में करोड़ों के विकास कार्यों का भूमिपूजन एवं लोकापर्ण किया था. इस दौरान लामता में सीएम ने 146 करोड़ 50 लाख रुपए की पाइप एरिगेशन नेटवर्क परियोजना की सौगात भी प्रदान की थी. इसके साथ ही सीएम ने कुल 678 करोड़ 57 लाख 65 हजार रुपए की राशि से किए जाने वाले 476 विकास कार्यों का भूमिपूजन व लोकापर्ण कर बालाघाट जिले को बड़ी सौगात प्रदान की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details