मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Singrauli Road Accident: सिंगरौली में सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, दूसरा गंभीर घायल

By

Published : Jul 6, 2023, 2:39 PM IST

सिंगरौली जिले में एक भारी वाहन ने बाइक सवार दो लोगों को रौंद दिया. एक युवक की मौत हो गई. दूसरा गंभीर है. दूसरी तरफ विदिशा में गाय कुचलने के बाद लोगों ने ट्रक में आग लगा दी.

Singrauli Road Accident
सिंगरौली में सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत

सिंगरौली। जिले में बुधवार शाम को बेहद दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में युवक की जान चली गई. ये हादसा देखने वालों की रूह कांप गई. ट्रेलर वाहन ने बाइक सवार दो युवकों को कुचल दिया, जिसमें मौके पर एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है बाइक सवार युवक गोरबी से मोरवा की ओर जा रहे थे. तभी तेज रफ्तार ट्रेलर ने कुचल दिया. इधर वाहन की चपेट में आने से एक युवक की टायर से दबकर उसका शरीर दो हिस्सों में बंट गया.

घायल की हालत गंभीर :ये वीभत्स सड़क हादसा गोरबी चौकी क्षेत्र के पास का है. हादसे में गम्भीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां उसकी स्थिति गम्भीर बनी हुई है. इस घटना में मृतक युवक का नाम रमेश कुमार खैरवार उम्र 18 वर्ष निवासी मेढौली है. घायल युवक शिव शंकर खैरवार पिता भइया राम खैरवार उम्र 36 वर्ष निवासी मेढौली बताया जा रहा है. मृतक बाइक सवार युवक का शरीर दो हिस्सों में बंट गया था. 100 मीटर तक सड़क पर खून बिखरा पड़ा था.

ये खबरें भी पढ़ें...

विदिशा में ट्रक में आग लगाई :विदिशा में बुधवार रात्रि को स्वामी विवेकानंद चौराहे पर एक ट्रक ने रोड पर बैठी गाय को कुचल दिया. जिससे गाय की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. गुस्साए लोगों ने ट्रक को रोका और ट्रक में आग लगा दी. साथ ही ड्राइवर के साथ मारपीट की गई. जानकारी मिलते ही प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची. प्रशासन की टीम और लोगों के सहयोग से ड्राइवर की जान बचाई गई. इस संबंध में जिले के सीएसपी विकास पांडे का कहना है कि सबसे पहले आग पर काबू पाया गया. जिन उपद्रवी तत्वों ने ट्रक में आग लगाई, उनके खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details