मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Singrauli Crime News: मामा ने रिश्तों को किया शर्मसार! 4 साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म, 8 घंटे के भीतर आरोपी के घर पर चला बुलडोजर

By

Published : Jun 30, 2023, 10:47 PM IST

मोरवा थाना क्षेत्र में 4 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ एक युवक ने दुष्कर्म की घिनौनी घटना को अंजाम दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधीक्षक मोहम्मद यूसुफ कुरैशी ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार कर 8 घंटे के भीतर उसके घर पर बुलडोजर चला दिया है.

Singrauli Crime News
मामा ने 4 साल की मासूम बच्ची से किया दुष्कर्म

मामा ने 4 साल की मासूम बच्ची से किया दुष्कर्म

सिंगरौली। जिले में शुक्रवार को मानवता को शर्मसार करने वाली एक बड़ी घटना सामने आई है, जहां 4 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ एक युवक ने दुष्कर्म की घिनौनी घटना को अंजाम दिया. बताया जा रहा है घटना सिंगरौली जिले के मोरवा थाना क्षेत्र की है. वहीं, इस वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को मासूम बच्ची मामा कहती थी. उसी ने अकेले में मौका पाकर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और 8 घंटे के भीतर आरोपी के मकान को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया. आरोपी के पूरे मकान पर पुलिस का बुलडोजर चला.

ये है मामलाः जानकारी के अनुसार ये घटना शुक्रवार सुबह करीब 9:30 की है, जब घर में तीनों बच्चियों को आरोपी के साथ टीवी देखता छोड़ मासूम की मां गांव के पास ही दुकान में सब्जी लेने जाने लगी. अभी वह घर से कुछ ही दूर चली थी कि घर से चिल्लाने की आवाज सुनाई दी. उसने वापस पहुंचकर देखा तो सबसे बड़ी 4 वर्ष 8 माह की मासूम बच्ची रो रही थी. आरोपी युवक ने बहाना बनाते हुए कहा कि उसने उसका हाथ मरोड़ दिया है जिस कारण वह रोने लगी. परंतु रोते-रोते बच्ची ने मां को बताया कि मामा ने उसके साथ क्या किया. मासूम से घटना के बारे में सुनकर वह भी आवक रह गई और मां ने आरोपी को मारते हुए चीख-पुकार मचा दिया. इतने में आसपास के लोग भी वहां पहुंचे. सूचना मिलते ही मासूम के पिता भी घर पहुंच गए. एक मासूम के साथ की गई दरिंदगी से खफा सभी ने आरोपी को पीटते हुए थाने लाकर पुलिस के हवाले कर दिया. बताया जा रहा है कि आरोपी और बच्चियों की मां, भाई व बहन जैसे रिश्ते से जुड़े थे और बच्चियां आरोपी युवक को अपना मामा मानती थी, लेकिन दरिंदगी भरी इस घटना ने मानवता को और रिश्ते को पूरी तरह शर्मसार कर दिया. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है.

पॉक्सो व अप्राकृतिक दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्जः एसपी यूसुफ कुरैशी के निर्देशन व एसडीओपी राजीव पाठक के मार्गदर्शन में उपनिरीक्षक शीतला यादव ने आरोपी उम्र 22 वर्ष के पॉक्सो व अप्राकृतिक दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज किया है. इस मामले में पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर पीड़ित और आरोपी का मेडिकल कराया. बताया जाता है कि मासूम की स्थिति गंभीर है.

आरोपी का घर किया ध्वस्तः इस मामले को संज्ञान में लेते ही जिला प्रशासन हरकत में आ गया. पुलिस अधीक्षक यूसुफ कुरैशी की निगरानी में तहसीलदार रमेश कोल, निरीक्षक यू पी सिंह, आर आई भूपेंद्र सिंह समेत रेलवे के अधिकारी, नगर निगम व बिजली विभाग का अमला आरोपी का घर गिराने पहुंच गया और शाम 6 बजे तक घर को जमींदोज कर दिया गया. आरोपी को हिरासत में लेने के महज 8 घंटे के भीतर प्रशासन ने इस कार्रवाई के जरिए समाज में नजीर पेश की है.

ये भी पढ़ें :-

इनका कहना हैःइस मामले में पुलिस अधीक्षक मोहम्मद यूसुफ कुरैशी ने कहा कि आरोपी ने गंभीर अपराध किया है. उसे तत्काल गिरफ्तार लिया गया है. कोशिश कर इस मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में डालकर आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा, जिससे पीड़िता को न्याय मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details