मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सिंगरौलीः रोड रोलर ने महिला को रौंदा, मौके पर मौत

By

Published : Oct 29, 2020, 10:49 AM IST

सिंगरौली के सोलन इलाके में रोड पर बैठी एक महिला रोलर की चपेट में आ गई, जिससे बुजुर्ग की दर्दनाक मौत हो गई, परिजनों ने आंखों के सामने बुजुर्ग को दम तोड़ते देखा. वहां के लोग आक्रोशित हो उठे और बीच सड़क पर हंगामा शुरू कर दिया.

Crying relatives
विलाप करते परिजन

सिंगरौली। जिले के मोरवा थाना क्षेत्र अंतर्गत के सोलन इलाके में रोड पर बैठी एक महिला रोलर की चपेट में आ गई, जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई.महिला की मौत के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

बताया जा रहा कि मोरवा थाना क्षेत्र के गोरबी पुलिस चौकी अंतर्गत सोलन निवासी ददन रावत 90 वर्षीय महिला रोड पर बैठी थी, वहीं सड़क निर्माण का काम चल रहा था. कि अचानक रोलर अनियंत्रित हो गया और सड़क पर बैठी 90 वर्षीय महिला ददन रावत रोलर के नीचे आ गईं. और बुजुर्ग महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. बुजुर्ग महिला को दम तोड़ते देख, वहां मौजूद लोग आक्रोशित हो गए, और बीच सड़क पर हंगामा शुरू कर दिया.

हादसे की जानकारी मिलते ही SDOP राजीव पाठक मोरवा, थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी मौके पर पहुंचे. और आक्रोशित लोगों को समझाकर मामले को शांत कराया, वहीं पुलिस ने रोलर को अपने कब्जे में ले लिया है और महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details