मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Singrauli: करंट की चपेट में आने से युवक की मौत,छत पर मिली डेड बॉडी

By

Published : Jun 6, 2023, 1:50 PM IST

सिंगरौली जिले के मोरवा थाना क्षेत्र में करंट की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई. उसका शव छत पर मिला. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

MP Singrauli
करंट की चपेट में आने से युवक की मौत, छत पर मिली डेड बॉडी

सिंगरौली।जिले के मोरवा थाना क्षेत्र के चटका बस्ती में सोमवार सुबह क्षेत्र में सनसनी फैल गई, जब 20 वर्षीय स्थानीय युवक की करंट की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है डीजे में लाइट का काम करने वाला व्यक्ति सुबह 4 बजे घर से प्लास लेकर निकला था. जिसके बाद युवक का शव छत पर मिला. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस घटना के बाद परिजनों की हालत खराब है.

मृतक के पिता की व्यथा :युवक को ढूंढने निकले परिजनों ने जब छत पर पड़े युवक की लाश देखी तो वे अवाक रह गए. घटना की जानकारी लगते ही लोग मौके पर इकट्ठे हुए.आनन-फानन में मोरवा पुलिस को जानकारी दी गई. मृतक के पिता जितेंद्र प्रसाद साकेत ने मोरवा थाने में तहरीर दर्ज कराई है कि उनका लड़का सूरज साकेत डीजे में काम करता था. कल करीब रात 1 बजे किसी के कार्यक्रम से लौटा था. वह सुबह 4 बजे घर से कपड़े बदल प्लास लेकर निकल गया था. जब सुबह 5 बजे तक नहीं लौटा तो परिजन उसे ढूंढने निकले. इसी बीच उन्हें पता चला की उसका शव छत पर पड़ा है.

ये खबरें भी पढ़ें...

युवक ने की आत्महत्या :सिंगरौली में अज्ञात कारणों से 17 वर्षीय युवक ने अपनी जान दे दी. वार्ड क्रमांक 4 निवासी 17 वर्षीय युवक ने अपने ही घर में आत्महत्या कर ली. घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैली. सुसाइड का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो पाया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. मोरवा थाना पुलिस ने बताया कि रविवार दोपहर की घटना है. युवक अपने ही घर में मृत मिला. जल्द ही घटना का कारण भी पता चल जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details