मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Singrauli : सिंगरौली में नशा मुक्ति अभियान के तहत युवक से एक लाख रुपये की स्मैक जब्त

By

Published : Oct 15, 2022, 6:43 PM IST

मध्यप्रदेश में नशा मुक्ति अभियान का असर दिख रहा है. पुलिस लगातार कार्रवाई कर नशे के सौदागरों को दबोच रही है. सिंगरौली में स्मैक के बड़े तस्कर को पुलिस ने पकड़ा है. उससे एक लाख रुपए की स्मैक जब्त की गई है. सिंगरौली पुलिस लगातार नशे के अवैध कारोबारियों पर कार्रवाई कर रही है. पुलिस ने तस्करों को चेतावनी दी है कि सख्त कार्रवाई की जाएगी. (MP Singrauli news) (Singrauli nasha mukti muhim) (One lakh rupees smack seized)

Singrauli nasha mukti muhim
युवक से एक लाख रुपये स्मैक जब्त

सिंगरौली।शनिवार दोपहर को सिंगरौली जिले की जयंत पुलिस ने नशे के कारोबारी को पकड़ा है. उसके पास से स्मैक बरामद की गई है. जयंत चौकी प्रभारी जितेंद्र सिंह भदोरिया को सूचना मिली कि नशे का बड़ा तस्कर तेज प्रताप बंसल उर्फ रिशु बंसल गोलाई बस्ती निवासी अपने निवास पर स्मैक की बिक्री कर रहा है.

MP Alirajpur : अलीराजपुर में 31 लाख की अवैध शराब जब्त, टैंकर में भरकर गुजरात ले जाने के दौरान दबिश

तस्करों के खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी :इसके बाद पुलिस ने जयंत चौकी पुलिस ने गोलाई बस्ती में उसके निवास को घेराबंदी कर पकड़ लिया. पुलिस ने नशे के तस्कर को सलाखों के पीछे भेज दिया. नशे के कारोबारियों को पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र कुमार सिंह ने चेतावनी भी दी थी कि अगर कोई नशे का अवैध कारोबार करता है तो उसके खिलाफ सिंगरौली पुलिस सख्त से सख्त रवैया अपनाकर कानूनी कार्रवाई करेगी. इसके लिए पुलिस ने जिला कंट्रोल रूम का हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया है. (MP Singrauli news) (Singrauli nasha mukti muhim) (One lakh rupees smack seized)

ABOUT THE AUTHOR

...view details