मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सीधी में सौतेली मां ने 7 वर्षीय मासूम की कर दी निर्मम हत्या, फिर खुद कर लिया सुसाइड, जानें पूरा मामला

By

Published : Jun 28, 2023, 10:58 PM IST

सीधी में एक सौतेली मां का क्रूर एवं मां की ममता को शर्मसार कर देने वाला चेहरा सामने आया है जहां उसने अपने 7 वर्षीय बेटे की गला दबाकर हत्या कर दी है. खुद को सुसाइड भी कर ली. पुलिस जांच में जुटी है.

sidhi step mother suicide
सीधी में सौतेली मां ने किया सुसाइड

सीधी पुलिस का बयान

सीधी।एमपी के सीधी जिले के बमुरी गांव में एक सौतेली मां का खौफनाक चेहरा सामने आया है. सौतेली मां ने सोमवार की सुबह सात वर्षीय मासूम की गला घोंटकर हत्या कर दी. इसके बाद खुद ने सुसाइड कर लिया. महिला को आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया और उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. जमोडी पुलिस ने पंचनामा कर कार्रवाई कर शव परिजनों को सौंप दिया है.

जानिए क्या है पूरा मामला: जमोडी थाना प्रभारी शेषमणि मिश्रा ने बताया कि "बमुरी निवासी महिला 27 वर्ष ने सोमवार की सुबह 7 वर्षीय मासूम अपनी दादी के साथ सोया हुआ था. जैसे ही दादी उठकर बाहर गई उधर मौके की तलाश में बैठी सरोज द्वारा 7 वर्षीय राजीव रावत की तौलिये से गला घोंट कर हत्या कर दी. हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली. जैसे ही इसकी जानकारी पड़ोसियों को लगी तो तत्काल उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. लेकिन दोपहर को उपचार के दौरान दम तोड़ दिया है."

Also Read

जांच में जुटी है पुलिस: थाना प्रभारी ने बताया कि "महिला की अभी 4 महीने पहले शादी हुई थी. जहां शादी के एक महीने के बाद ही बेटी पैदा हुई थी. घटना के वक्त पति काम के सिलिसिले में बाहर गया था. मर्ग कायम कर मामले की विवेचना की जा रही हैं. थाना प्रभारी की टीम अब पूरे मामले की जांच कर रही है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details