मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सीधी में बीजेपी प्रत्याशी रीती पाठक के घर के बाहर हंगामा, दोनों दलों के कार्यकर्ता आमने-सामने

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 17, 2023, 1:34 PM IST

मतदान से एक दिन पहले सांसद व विधानसभा प्रत्याशी रीती पाठक ने कांग्रेस प्रत्याशी को शराब माफिया कहा. ये वाकया उस वक्त हुआ जब सीधी सांसद रीती पाठक के आवास के बाहर सैकड़ों की संख्या में भाजपा और कांग्रेस के कार्यकर्ता एकत्रित हो गए. यहां पर दोनों प्रत्याशियों के बीच बहस हुई.

hungama outside residence of BJP candidate Reeti Pathak
सीधी में बीजेपी प्रत्याशी रीती पाठक के घर के बाहर हंगामा

सीधी।वोटिंग से एक दिन पहले रात में सीधी में कांग्रेस व बीजेपी प्रत्याशियों के समर्थकों के बीच विवाद हुआ. यहां भाजपा और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे पर आरोप लगाए. दोनों ही पार्टियों के नेताओं ने एक-दूसरे के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. धारा 144 प्रशासन ने लगाई जरूर थी लेकिन दोनों ही पार्टियों ने जमकर इसकी धज्जियां उड़ाईं. वहीं भाजपा प्रत्याशी सीधी सांसद रीती पाठक ने कांग्रेस प्रत्याशी ज्ञान सिंह को शराब माफिया कहा तो वहीं ज्ञान सिंह ने सीधी सांसद के ऊपर पैसे और रुपए बांटने का आरोप लगाया.

देर रात तक चला बवाल :दरअसल, यह पूरा मामला गुरुवार देर रात करीब 11 बजे का है. जहां 11 से लेकर 5 बजे सुबह तक हंगामा चलता रहा. सीधी विधानसभा क्षेत्र के रीती पाठक के आवास के बाहर सैकड़ों की संख्या में लोग एकत्रित हुए. इसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी ज्ञान सिंह अपने समर्थकों के साथ सीधी सांसद रीती पाठक के आवास के बाहर पहुंचे. आरोप है कि उनके ऊपर हमला किया गया. हालांकि वह बाल-बाल बचे. वहीं इसकी शिकायत शुक्रवार लगभग सुबह 4 बजे थाना प्रभारी कोतवाली पहुंचकर की गई. लेकिन कोई भी एफआईआर दर्ज नहीं की गई.

ALSO READ :

कांग्रेस प्रत्याशी ने लगाए आरोप :कांग्रेस प्रत्याशी ज्ञान सिंह ने प्रशासन और चुनाव आयोग पर तीखी प्रतिक्रिया भी करते हुए आरोप लगाए हैं. इतना ही नहीं सीधी सांसद रीती पाठक ने भी अपनी आवास के बाहर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया, जोकि 5 सुबह तक चला. लगातार भाजपा व कांग्रेस ने एक दूसरे के ऊपर आरोप और प्रत्यारोप लगाए. पूरे मामले को लेकर थाना प्रभारी कोतवाली अभिषेक उपाध्याय ने बताया है कि कांग्रेस के विधानसभा सीधी के प्रत्याशी ज्ञान सिंह ने आरोप लगाए थे. जिस पर उनसे आवेदन ले लिया गया है और अब पूरे मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details