मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सिंधिया के पाला बदलने के बाद आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी, खूब हो रही बयानबाजी

By

Published : Mar 12, 2020, 11:34 PM IST

कांग्रेस के बड़े नेता रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने के बाद प्रदेश में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. बीजेपी जहां इसे कांग्रेस के अहंकार की हार बता रही है. वहीं कांग्रेस भाजपा पर सत्ता के लालच में घिनौना खेल खेलने का आरोप लगा रही है.

After Scindia's change of allegation, charges continue
सिंधिया के पाला बदलने के बाद आरोप-प्रत्यारोप जारी

सीधी।प्रदेश की सियासत में इन दिनों हलचल मची हुई है. ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीजेपी में शामिल होने से जहां कांग्रेस में मायूसी है. वहीं बीजेपी में जश्न का माहौल है और भाजपा नेताओं को कांग्रेस पर निशाना साधने का बड़ा मौका मिला है. जहां भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा है कि कमलनाथ सरकार तानाशाही हो गई थी. जिसके चलते आज उसे सत्ता से बाहर होना पड़ रहा है. वहीं कांग्रेसी भाजपा पर सत्ता के लालच में घिनौना खेल खेलने का आरोप लगा रहे हैं.

सिंधिया के पाला बदलने के बाद आरोप-प्रत्यारोप जारी

उन्होंने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अजय सिंह के बयान को जोड़ते हुए कहा कि अजय सिंह का बयान सही था, जिसमें उन्होंने कहा था कि सरकार किसी वरिष्ठ नेता की नहीं सुन रही है. इसी तरह सिंधिया के सड़क पर उतरने के बयान पर कमलनाथ ने अंहकार भरे स्वर में कहा था कि उतर जाएं. सिंधिया के इस कदम से कमलनाथ सरकार का अहम टूटा है.

वहीं पलटवार करते हुए कांग्रेस के जिला अध्यक्ष रुद्र प्रताप सिंह ने कहा है कि सत्ता के लालच में भाजपा सत्ता का गंदा खेल खेल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details