मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गड़ा हुआ धन मिलने के नाम पर नकली सोने के सिक्के देकर मोटी रकम वसूलने वाले दो ठग गिरफ्तार

By

Published : Apr 27, 2022, 4:55 PM IST

दफीना ( गड़ा हुआ धन) मिलने का झांसा देकर लोगों को नकली सोने के सिक्के देने के बाद उनसे नगद राशि लेने वाले गिरोह को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश की जा रही है. (Two thugs arrested in Shivpuri)

Fake gold coins in Shivpuri
गड़ा धन मिलने के नाम पर ठगी

शिवपुरी।कुछ लोग आज भी अंधविश्वास पर आंख मूंदकर भरोसा कर रहे हैं. इसी का नतीजा है कि वे ठगे जाते हैं. शिवपुरी जिले में कुछ ठग गड़ा हुआ धन मिलने का झांसा देकर लोगों को नकली सोने का सिक्का देते थे और बदले में मोटी रकम वसूलते थे. पुलिस ने ऐसे दो ठगों को गिरफ्तार किया है.

बड़ी तादाद में नकली सोने के सिक्के बरामद :पकड़े गए ठगों के पास से पुलिस ने बड़ी तादाद में नकली सोने के सिक्के बरामद करते हुए इनके खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है. बताया जाता है कि जिस गिरोह को पुलिस द्वारा पकड़ने के बाद कार्रवाई की गई है, वह गिरोह पूर्व में भी कई लोगों को नकली सोने के सिक्के देकर मोटी रकम वसूल चुका है.

बच्चा पार्टी में कोल्ड ड्रिंक पीते ही हड़कंप, पेट दर्द के साथ होने लगीं उल्टियां, सभी बच्चे आईसीयू में

और ठगों की तलाश में पुलिस :पुलिस ने गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है. इनसे पूछताछ के आधार पर गिरोह के और ठगों को गिरफ्तार करने के प्रयास पुलिस कर रही है. पकड़े गए दोनों आरोपी तेंदुआ क्षेत्र के बताए जा रहे हैं. Two thugs arrested in Shivpuri

ABOUT THE AUTHOR

...view details