मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shivpuri: खाना लेकर इंतजार करती रही मां, नहीं लौटे दोनों मासूम, गाँव में शोक की लहर

By

Published : Jun 8, 2022, 4:19 PM IST

Updated : Jun 8, 2022, 7:59 PM IST

शिवपुरी के कोलारस थाना अंतर्गत ग्राम कुमरौआ में तालाब में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत हो गई. दोनों भाई जब काफी देर तक घर नहीं लौटे तो मां उन्हें खोजने के लिए तालाब के पास गई और वहां उनका शव देखकर शोर मचाया. ग्रामीणों ने दोनों के शवों को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी. कोलारस थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. ग्राम कुमरौआ में घठित हुए हृदय विदारक घटना से गांव में शोक का माहौल व्यापत है.

Two brothers who went to bathe in Shivpuri pond died due to drowning
शिवपुरी तालाब में नहाने गए दो सगे भाईयों की डूबने से मौत

शिवपुरी। कोलारस थाना अंतर्गत ग्राम कुमरौआ में तालाब में डूबने से दो सगे भाइयों की मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने दोनों भाइयों के शव को बाहर निकाला, जिसके बाद पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों भाइयों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच शुरू कर दी है. सुबह लगभग दस बजे दस वर्षीय रितिक धाकड़ पुत्र विनोद धाकड़ अपने सगे भाई प्रिंस धाकड़ के साथ नहाने की बात कहकर घर से निकले थे, परंतु लौट कर घर वापस नहीं आए.

शिवपुरी तालाब में नहाने गए दो सगे भाईयों की डूबने से मौत

खाने का इंताजर करती रही मां: सुबह दस बजे अपनी मां गौरा से नहाने की बात कहकर निकले ऋतिक व प्रिंस दोपहर 12:00 बजे के बाद भी घर नहीं लौटे. दोनों बेटों की मां घर पर खाने के लिए इंतजार कर रही थी, काफी देर तक जब रितिक और प्रिंस वापस नहीं लौटे, तो मां अपने दोनों बेटों को तलाशने निकल पड़ी. गौरा को तालाब किनारे दोनों बेटों के कपड़े सूखते हुए मिले, मां ने सोचा कि बच्चे कपड़े धोने के बाद तालाब किनारे बैठ कर नहा रहे होंगे. परन्तुं जब गौरा तालाब किनारे पहुँची तो उसके दोनों बेटों तालाब में मिला, जिसके बाद मां ने चीख-पुकार मचा दी.

खंडवा में बुद्ध पूर्णिमा पर दर्शन करने गए दो दोस्तों की डूबने से मौत, परिवार के साथ दर्शन करने गए थे युवक

गांव में शोक व्याप्त: मां की चीख-पुकार सुन ग्रामीण तालाब किनारे पहुंचे और दोनों के शव को तालाब से बाहर निकाला और इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची डायल हंड्रेड पर तैनात चालक सद्दाम सहित आरक्षक ने मौके का घटित हुई हृदय विदारक घटना की सूचना कोलारस थाना पुलिस दी. मौके पर पहुँचे कोलारस एसडीओपी विजय यादव सहित कोलारस थाना पुलिस दोनों बच्चों को लेकर कोलारस के स्वास्थ्य केंद्र पहुंची, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया.

Last Updated :Jun 8, 2022, 7:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details