मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवपुरीः पानी की समस्या का समाधान ना होने पर सीएमओ के घर का घेराव

By

Published : Sep 22, 2020, 2:51 AM IST

शिवपुरी के कमलागंज घोसीपुरा सहजपुरा कालोनी के निवासियों ने लगातार बढ़ रही पानी की समस्या को लेकर सीएमओ के घर का घेराव कर दिया और अपनी समस्या के जल्द समाधान की मांग की.

सीएमओ के घर का घेराव

शिवपुरी। शहर के कमलागंज घोसीपुरा सहजपुरा कालोनी के निवासियों ने नगर पालिका में आवेदन देने के बाद भी समस्या का समाधान ना होने पर और लगातार खबरें प्रकाशित होने के बाद भी समस्या का समाधान ना होने पर एचओ प्रभारी सीएमओ के घर का लोगों ने घेराव किया.

सीएमओ के घर का घेराव

बता दें कि कमला गंज घोसीपुरा हसपुरा के लोगों को पानी की समस्या से लगातार जूझना पड़ रहा हैं और नगर पालिका में आवेदन देने के बावजूद भी नगरपालिका अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ती हुई नजर आ रही है, तो इसको लेकर आज कॉलोनी निवासियों ने सीएमओ के घर का घेराव कर दिया और जमकर नारेबाजी की और उनकी समस्या को जल्द से जल्द समाधान कराने की अपील की.

इस को लेकर सीएमओ ने उनको समझाया और कहा कि ‘मैं कोशिश करता हूं कि जल्द से जल्द आपकी समस्या का समाधान हो जाए कॉलोनी निवासियों का कहना है कि ’हमने कई आवेदन देने के बावजूद भी नगरपालिका कुंभकरण की नींद सो रही है और जिम्मेदार अधिकारियों के कान पर जूं तक नहीं रेंग रही इसको लेकर आज उन्होंने सीएमओ के घर का घेराव कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details