मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवपुरी में हुए अलग-अलग सड़क हादसे में एक महिला की मौत, कई घायल

By

Published : May 10, 2023, 5:11 PM IST

शिवपुरी के दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक महिला की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए हैं. शादी से लौट रहे देवर-भाभी को तेज रफ्तार कार ने रौंद डाला, जिसमें महिला की मौत हो गई. जबकि अस्थि-विसर्जन से लौट रहा वाहन पत्थर से भरे लोडिंग वाहन में जा घुसा, जिससे कई लोग घायल हो गए.

Shivpuri road accident
शिवपुरी सड़क हादसा

शिवपुरी।जिले में हुए दो अलग-अलग सड़क हादसों में एक महिला की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गये हैं. शादी से लौट रहे देवर-भाभी को तेज रफ्तार कार ने रौंद डाला, जिसमें महिला की मौत हो गई. जबकि, प्रयागराज से माता-पिता की अस्थि-विसर्जन कर घर लौट रहा टैंपो पत्थर से भरे लोडिंग वाहन में जा घुसा. दोनों जगहों पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल कर रही है.

सड़क हादसे में भाभी की मौत, देवर घायल: पहला सड़क हादसा शिवपुरी जिले के देहात थाना क्षेत्र का है, जहां नोहीर कला गांव से देवर दिलीप, भाभी सुशीला के साथ राजगढ़ के एक गांव में शादी समारोह में शामिल होने गये थे. शादी से लौटते समय कोटा भगोरा के पास एक तेज रफ्तार कार ने बाइक में टक्कर मार दी. बाइक ड्राइवर और सवार महिला जमीन पर नीचे गिर गए. सड़क हादसे की जानकारी राहगीरों ने देहात थाना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से दोनों घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया, जहां उपचार के दौरान सुशीला आदिवासी ने दम तोड़ दिया. वहीं, दिलीप की हालत गंभीर है. पुलिस ने कार ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

Also Read

  1. MP के खरगोन में बड़ा सड़क हादसा, यात्री बस पुल के नीचे गिरी, 24 की मौत
  2. खरगोन बस हादसा... वो लोग जिनका ये आखिरी सफर साबित हुआ
  3. MP में पुल की रेलिंग तोड़ नदी में गिरी बस, 24 लोगों की मौत पर PM मोदी का बड़ा ऐलान! दुर्घटना की असली वजह का खुलासा

ट्रक में पीछे से ऑटो ने मारी टक्कर, कई घायल:दूसरा मामला सुरवाया थाना क्षेत्र का है. यहां चक्कोटा जाती सोलन हाईवे पर स्थित समुंदर हाउस के सामने पत्थर से भरे ट्रक में पीछे से ऑटो ने टक्कर मार दी. जिसमें 8 से 9 लोग घायल बताए जा रहे हैं. जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है. उज्जैन के महिदपुर निवासी शांतिलाल ने मीडिया को बताया कि" मेरे माता-पिता का निधन हो गया था. जिनकी अस्थि विसर्जन करने के लिए परिवार के 8 लोग अपने गांव से 8 मई को प्रयागराज के लिए गए थे. वापस लौटते समय सुरवाया थाना क्षेत्र के पास सड़क हादस हो गया."

ABOUT THE AUTHOR

...view details