मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवपुरी में अलग-अलग सड़क हादसे, करीब 12 लोग घायल

By

Published : Apr 27, 2023, 5:06 PM IST

शिवपुरी से दो सड़क हादसों की खबर सामने आई है. पहले हादसे में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें 3 लोग घायल हो गए हैं. वहीं, दूसरे हादसे में हाईवे पर खड़े ईटों से भरे ट्रक को यात्रियों से भरी बस ने टक्कर मार दी, जिसमें 6 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

shivpuri road accident passenger bus hit truck
शिवपुरी सड़क हादसा यात्री बस ने ट्रक को टक्कर मारी

शिवपुरी।जिले के 2 अलग-अलग थाना क्षेत्र से सड़क हादसे की खबर सामने आई है. पहली घटना में तेज रफ्तार ट्रक ने एक बाइक को टक्कर मारी, जिसपर सवार 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, दूसरी घटना हाईवे पर खड़े ट्रक में यात्रियों से भरी बस पीछे से जा कर टकराई जिसमें 6 से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं. दोनों ही हादसे में करीब 12 लोग घायल हो गए हैं. सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

शिवपुरी सड़क हादसा

ट्रक ने बाइक में मारी टक्कर: पहली घटना कोलारस थाना क्षेत्र के पूरनखेड़ी टोल प्लाजा के पास की है. यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी जिसकी वजह से गाड़ी पर सवार 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. तीनों घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी के अनुसार 40 साल का पप्पू अपनी बुआ के घर आयोजित एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने बाइक से पत्नी और बेटा के साथ गुना जा रहा था. तभी पूरनखेड़ी टोल प्लाजा के पास कोलारस की तरफ से बदरवास जा रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी.

शिवपुरी सड़क हादसा यात्री बस ने ट्रक को टक्कर मारी

हादसे से जुड़ी अन्य खबरें पढ़ें...

यात्री बस ने ट्रक में मारी टक्कर: दूसरा सड़क हादसा सतनवाड़ा थाना क्षेत्र में हुआ, जहां हाईवे पर खड़े ट्रक को यात्रियों से भरी बस ने पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में 6 से अधिक यात्री घायल हुए हैं. मिली जानकारी के अनुसार अहमदाबाद से इटावा बस जा रही थी. इस बीच सुबह 6 बजे के लगभग यात्रियों से भरी स्लीपर बस खूबत घाटी के पास सड़क किनारे खड़े ईटों से भरे ट्रक में जा घुसी. हादसे के बाद बस में सावर यात्रियों में चीख पुकार मच गई. घटना के बाद बस ड्राइवर और कंडेक्टर मौके से भाग गये. इस घटना की जानकारी राहगीरों ने सतनवाड़ा पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बस में फंसे सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकालकर और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details