मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shivpuri News: पूर्व मंत्री के बेटे की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, 4 लोग घायल, ट्रक चालक पर FIR

By

Published : May 24, 2023, 8:09 AM IST

कोलारस थाना क्षेत्र के बाईपास पर पूर्व मंत्री के बेटे सुरेश बेडिया की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी, इस हादसे में सुरेश बेडिया सहित अन्य 3 लोगों को मामूली चोटें आई है. फिलहाल पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

Shivpuri News
पूर्व मंत्री के बेटे की कार को ट्रक ने मारी टक्कर

शिवपुरी। कोलारस थाना क्षेत्र के बाईपास पर पूर्व मंत्री के बेटे की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी, इस घटनाक्रम में कार ट्रक में फंस गई और कई मीटर तक घसीटती हुई चली गई. इस हादसे में कार में मंत्री के पुत्र सहित 4 लोग सवार थे, यह लोग केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का स्वागत कर शिवुपरी लौट रहे थे.

सिंधिया का स्वागत कर शिवपुरी लौट रहे थे सुरेश बेडियाःजानकारी के अनुसार केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य का शिवपुरी का 2 दिवसीय दौरा कार्यक्रम था, इस कार्यक्रम के तहत सिंधिया को खतौरा में अयोजित यादव समाज के सम्मेलन में शामिल होने जाना था. कोलारस के पूर्व मंत्री स्व: पूरन सिंह बेडिया के बेटे सुरेश बेडिया अपने 3 समर्थकों के साथ कोलारस बाईपास पर सिंधिया का स्वागत किया था, इसके बाद वह अपनी कार से सिंधिया का स्वागत कर शिवपुरी लौट रहे थे, तभी गुना की ओर से आ रहे एक ट्रक ने बाइपास रोड पर उनकी कार को टक्कर मार दी.

  1. पन्ना में यात्री बस और बुलेरो की टक्कर, 1 की मौत 12 से ज्यादा घायल
  2. ग्वालियर में चलती कार बनी आग का गोला, VIDEO में देखें कैसे बची जानें
  3. MP Road Accident: भिंड में दर्दनाक हादसा, कैंटर ने बाइक सवारों को रौंदा, 3 की मौत

ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्जःघटना में सुरेश बेडिया की कार ट्रक में फंस गई और कई मीटर तक घसीटती हुई चली गई. बताया जा रहा है कि फरार हुए ट्रक को इंडेन गैस गोदाम के पास पकड़ लिया, इस घटना में सुरेश बेडिया सहित अन्य 3 लोगों को मामूली चोटें आई है. कार चालक की शिकायत पर पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details