मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवपुरी में भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार दो युवकों की मौत, 3 घायल

By

Published : May 4, 2023, 7:31 PM IST

एनएच 27 शिवपुरी-झांसी हाइवे पर भीषण सड़क हादसा हुआ, जिसमें 2 युवकों की मौत हो गई है और 3 बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है.

Shivpuri Road Accident News
शिवपुरी में भीषण सड़क हादसा

शिवपुरी।एनएच 27 शिवपुरी-झांसी हाइवे पर गुरुवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. इस हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि, तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ट्रैक्टर-ट्रॉली ने मारी टक्करःबताया जा रहा है कि एक बाइक पर सवार होकर 4 युवक गलत साइड से जा रहे थे, तभी सुरवाया थाना क्षेत्र के गोपालपुर गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्रॉली से युवकों की बाइक टकरा गई, जिससे उछलकर सामने से आ रही दूसरी बाइक से जा भिड़े. इस हादसे में युवक गोविंदा आदिवासी और गगन आदिवासी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि अमन, गोपाल जाटव और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा. वहीं, घायल युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली के चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

सड़क हादसे से जुड़ी खबरें...

पुलिस ने किया मामला दर्जःवहीं, सुरवाया थाना प्रभारी रामेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि "गुरुवार को सड़क हादसे में 2 युवकों को मौत हो गई है. वहीं, 3 लोग घायल हो गए हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और ट्रैक्टर ट्रॉली व चालक की तलाश शुरू कर दी है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details