मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shivpuri murder case: उधारी ना चुकाने पर दोस्त ने मार डाला, सरिया से पीट पीटकर की हत्या

By

Published : Nov 15, 2022, 5:30 PM IST

शिवपुरी जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है.[Shivpuri murder case]यहां पैसे के लेनदेन को लेकर दोस्तों के बीच झगड़ा हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि, दोनों आपस में मारपीट करने लगे. इतने में एक ने सरियों से पीट-पीटकर दूसरे को मौत के घाट उतार दिया.[Shivpuri friend killed friend] घटना दिनारा थाना क्षेत्र की बताई जा रही है.

Shivpuri murder case
शिवपुरी मर्डर केस

शिवपुरी।जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के एक होटल पर एक युवक की लोहे के सरियों से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई है. [Shivpuri murder case] हत्या के बाद आरोपी फरार हो गया था. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को दिनारा के स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. यहां उसकी मौत हो गई. पुलिस ने 1 आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

दूध के लेने थे सौ रुपये:जानकारी के अनुसार मृतक संतोष कोली उर्फ छोटू दिनारा के पिछोर तिराहे पर स्थित प्रताप लोधी के होटल पर काम करता था. इसी होटल पर सोनू यादव दूध देने के लिए आता था. सोनू यादव से संतोष कोली की दोस्ती हो गई थी. वह कभी भी मिलकर शराब पार्टी करते थे. सोनू यादव को संतोष कोली से उधार दिए हुए दूध के सौ रुपए लेने थे.

Shivpuri Murder Case: रात में डीजे की आवाज धीमी कराने गया पूर्व सरपंच, सुबह पेड़ पर लटकी मिली लाश

आरोपी गिरफ्तार:बीती रात सोनू यादव और संतोष कोली ने होटल पर बैठकर शराब का सेवन किया था. इसी दौरान पैसों के लेनदेन को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई शराब के नशे में सोनू यादव ने अपने दोस्त संतोष कोली की लोहे की सरियों से पीट-पीटकर हत्या कर मौके से फरार हो गया था. झगड़े की शिकायत के बाद मौके पर पहुंची दिनारा पुलिस ने संतोष को दिनारा के स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची. यहां संतोष कोली को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी सोनू यादव को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details