मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shivpuri missing student: लापता छात्र का तलैया में मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : Nov 12, 2022, 8:44 PM IST

शिवपुरी जिले के भौंती थाना क्षेत्र के खोड़ चौकी अंतर्गत ग्राम दरगवा कराई में बीते दिन लापता हुए 7वीं कक्षा के छात्र का शव तलैया किनारे पत्थरों से दबा हुआ मिला. (Shivpuri missing student Dead Body found In Pond) पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. 12 वर्षीय छात्र शुक्रवार दोपहर घर से लापता था.

Shivpuri missing student
शिवपुरी लापता छात्र का तलैया में मिला शव

शिवपुरी।शुक्रवार दोपहर से लापता छात्र का शव तलैया किनारे मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई.(shivpuri missing student) छात्र का शव पत्थरों से दबा था. छात्र कक्षा 7वीं में पढ़ाई कर रहा था. परिजनों ने शव पत्थरों से दबा होने के चलते हत्या की आशंका ने जताई है. (Shivpuri Student Dead Body Found In Pond) मामले को लेकर परिजनों ने पड़ोसी युवक पर शक जताया है.

पड़ोसी युवक पर शक:छात्र को परिजनों ने आखरी बार 20 वर्षीय प्रमोद आदिवासी के साथ देखा था. परिवार वालों के पूछने पर प्रमोद आदिवासी छात्र के पास में जाने की कहकर अपने साथ लेकर निकला था. जब शाम ढलने के बाद भी वह घर नहीं पहुंचा. परिजन तलाश में निकले, लेकिन छात्र का कोई सुराग नहीं लगा. इसकी सूचना खोड़ चौकी में भी दर्ज कराई.

शिवपुरी: जंगल में 200 बकरियां लापता, जांच में जुटी पुलिस

मामले की जांच शुरू:छात्र की सुबह तेजी से तलाश शुरू की तो वन विभाग के क्षेत्र में जमानिया नर्सरी में बनी बसंता तलैया में नाबालिक मृत अवस्था में पत्थरों से दवा हुआ मिला. शव पत्थरों से दबा होने के चलते परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. खोड़ चौकी प्रभारी अंशुल गुप्ता ने शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी.चौकी प्रभारी अंशुल गुप्ता ने बताया कि, प्रमोद आदिवासी भी लापता है. जिसकी तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details