मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shivpuri News: बंधक बनाकर 2 महीने तक युवती से गैंगरेप, 3 युवकों पर आरोप

By

Published : Jan 31, 2023, 7:38 PM IST

शिवपुरी में एक युवती नें 3 आरोपियों पर बंधक बनाकर 2 महीने तक सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने मामले की शिकायत एसपी से की है. पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है.

shivpuri gang rape
शिवपुरी में बंधक बनाकर 2 महीने तक युवती से गैंगरेप

शिवपुरी। जिले के नरवर थाना क्षेत्र में रहने वाली एक 20 वर्षीय युवती ने 3 युवकों पर अपहरण करने और 2 महीने तक जंगल में अज्ञात स्थान पर रखकर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है. मंगलवार को अपने परिजनों के साथ एसपी ऑफिस पहुंची पीड़िता ने शिकायत कर, आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने जांच के बाद कार्रवाई का आश्वासन दिया है. पुलिस के अनुसार इससे पहले युवती के गुमशुदी की रिपोर्ट लिखाई गई थी जिसके 4 दिन बाद पीड़िता को ढूढ़ लिया गया था.

कट्टे की नोक पर अपहरण:मामले को लेकर युवती ने बताया कि करीब 2 महीने पहले वह अपने घर पर अकेली थी उसके परिवार के लोग खेत पर काम के लिए गए थे. तभी तीनों आरोपी उसके घर आए और कट्टे की नोक पर घर से उठाकर कार से जंगल में अज्ञात स्थान पर ले गए. पीड़िता ने बताया कि जंगल में उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया गया. तीनों युवकों ने 2 महीने तक उसे बंधक बनाकर रखा और उसके साथ लगातार 2 महीने तक सामूहिक दुष्कर्म किया. पीड़िता ने बताया कि वह आरोपियों के चंगुल से जैसे-तैसे छूटकर घर पहुंची. अपने साथ हुए दुष्कर्म की बात परिजनों को बताई. इसकी शिकायत उसने मगरोनी चौकी सहित नरवर थाना पहुंचकर दर्ज कराई लेकिन पुलिस ने अब तक इस मामले में कार्रवाई नहीं की है.

ग्वालियर की महिला से धौलपुर में गैंगरेप, दो पार्षद और पूर्व पार्षद पर लगाया आरोप

पुलिस ने मामला कुछ और बताया: मगरौनी चौकी प्रभारी सब इंस्पेक्टर दीपक शर्मा ने बताया कि युवती के परिजनों ने नवंबर माह में गुमशुदगी की शिकायत मगरौनी पुलिस चौकी में दर्ज कराई थी. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई कर गुमशुदगी दर्ज होने के 4 दिन बाद ही युवती को भितरबार से बरामद कर लिया था. उस समय युवती ने पुलिस को दिए अपने बयानों में अपनी मर्जी से घर छोड़कर जाना बताया था. अब अगर युवती अपहरण और दुष्कर्म का आरोप लगा रही है तो थाने आकर शिकायत दर्ज कराए पुलिस मामले में वैधानिक कार्रवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details