मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shivpuri News: लिफ्ट देने के बहाने युवकों ने जंगल में 2 नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म

By

Published : Mar 12, 2023, 3:26 PM IST

कोलारस विधानसभा के रामपुरी गांव में दो युवकों ने लिफ्ट देने के बहाने से दो नाबालिग के साथ जंगल में ले जाकर दुष्कर्म किया. पीड़ित की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Shivpuri News
शिवपुरी में नाबालिग के साथ दुष्कर्म

शिवपुरी।कोलारस विधानसभा के बदरवास थाना क्षेत्र में दो युवकों ने लिफ्ट देने के बहाने से दो नाबालिग के साथ जंगल में दुष्कर्म किया. ये मामला रामपुरी गांव की घटना है. युवकों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के बाद जान से मारने तक की धमकी दी. नाबालिग ने इस मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बाजार में घूमने गई थी दोनों नाबालिग:बताया जा रहा है कि रामपुरी गांव में रहने वाली 15 और 16 साल की दो नाबालिग बाजार में घूमने गई थी. शाम को बाजार से घूमने और खरीददारी करने के बाद अपने गांव वापस पैदल आ रही थी. इसी दौरान गांव के ही रहने वाले दो युवकों ने नाबालिगों को जल्द घर छोड़ने को बोलकर बाइक पर बैठा लिया, लेकिन दोनों नाबालिगों को घर न ले जाते हुए रामपुरी गांव के मंदिर वाली घाटी के पास जंगलों में ले गए, जहां दोनों नाबालिगों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया.

Must Read:- क्राइम से जुड़ी खबरें...

जांच में जुटी है पुलिस:किसी को घटना के बारे में न बताने को लेकर जान से मारने की धमकी भी दी. एक दिन बाद नाबालिगों ने इस मामले की आपबीती परिजनों को सुनाई. इसके बाद दोनों नाबालिगों के परिजनों ने बदरवास पुलिस थाने पहुंच कर इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज की. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details