मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shivpuri Crime News लड़कों की अश्लील हरकत से आहत कॉलेज की छात्रा ने जहर खाकर दी जान, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Nov 1, 2022, 5:15 PM IST

शिवपुरी में लड़कों की अश्लील गंदी हरकत से आहत कॉलेज की छात्रा ने जहर खा लिया, जिसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान लड़की की मौत हो गई. पुलिस ने चारो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. वहीं एक अन्य मामले में बैराड़ बस स्टैंड से 12 वर्षीय नाबालिग बच्चे का अपहरण हो गया, जिसे पुलिस ने 2 घंटे के अंदर ही सुरक्षित ढ़ूंढ़ लिया. आरोपी की तलाश जारी है. (shivpuri crime news) (girl committed suicide in shivpuri)

girl committed suicide in shivpuri
शिवपुरी में लड़की ने की आत्महत्या

शिवपुरी। जिले में लड़कों की अश्लील हरकत से आहत होकर बीए सेकंड ईयर में पढ़ने वाली एक कॉलेज की छात्रा ने जहर खाकर जान दे दी. घटना पोहरी थाना क्षेत्र के एक गांव की है. जहां 30 अक्टूबर रविवार को अकेली खेत पर काम कर रही 21 वर्षीय लड़की के साथ 4 लड़कों ने अश्लील छेड़छाड़ कर दी, जिससे आहत होकर लड़की ने जहर खा लिया. परिजन लड़की को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए, जहां इलाज के दौरान लड़की की 31 अक्टूबर की देर शाम मौत हो गई. (girl committed suicide in shivpuri)

लड़की ने कहा अब मेरा जीने का कोई धर्म नहीं है:मृतिका के पिता ने बताया कि उसकी लड़की रोते हुए घर पहुंची और बोली कि मेरा जीना बेकार है. मैं अब नहीं जीऊंगी, मर जाउंगी मेरे जीने का अब कोई धर्म नहीं है. लड़की ने बताया कि उसके साथ 4 लड़कों ने गंदी हरकत की है. लड़की ने आरोपियों का नाम भी बताया. मृतिका के पिता ने बताया कि इसके बाद लड़की बेहोश हो गई जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल शिवपुरी लेकर आए. जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे मेडिकल कॉलेज शिवपुरी रेफर कर दिया गया. मेडिकल कॉलेज में इलाज के दौरान 31 अक्टूबर की देर शाम उसकी मौत हो गई.

4 युवकों के खिलाफ केस दर्ज: परिजनों की रिपोर्ट पर से कोतवाली थाना पुलिस ने चारों नामजद युवकों के खिलाफ छेड़छाड़ सहित एससी एसटी की धाराओं में केस दर्ज कर लिया था. वहीं इलाज के दौरान लड़की की मौत हो जाने के बाद मौके पर पहुंची पोहरी थाना प्रभारी‌‌ टीआई बलविंदर ढिल्लन का कहना है कि पुलिस ने केस दर्ज कर मामला जांच में ले लिया है पीएम रिपोर्ट और परिजनों के बयानों के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी.

शिवपुरी में नाबालिग का अपहरण

गोलगप्पे को लेकर पति से हुआ झगड़ा, पत्नी ने जहर खाकर दी जान

नाबालिग का अपहरण: वहीं एक अन्य मामले में शिवपुरी जिले में बैराड़ थाना क्षेत्र के नया बस स्टैंड क्षेत्र से एक 12 वर्षीय नाबालिग बच्चे के अपहरण की खबर से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में पुलिस की दो टीमें बच्चे की तलाश में जुट गई. पुलिस ने महज 2 घंटे के अंदर ही नाबालिग बच्चे को थाना क्षेत्र के एक गांव से सुरक्षित बरामद कर लिया. अपहरणकर्ता पुलिस की पकड़ में नहीं आ सका. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को पहचान कर उसकी तलाश में जुट गई है. जिला श्योपुर की रहने वाली 70 वर्षिय अशर्फी बाई ने पुलिस को बताया कि वह अपने नाती अंकेश जाटव (12) के साथ गसवानी से भटनावर इलाज कराने गई थी. इस दौरान घटना को एक युवक ने अंजाम दिया. (minor kidnapped in shivpuri) (obscene act of boys hurt girl committed suicide) (shivpuri crime news)

ABOUT THE AUTHOR

...view details