मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shivpuri Road Accident: शिवपुरी-अशोकनगर मार्ग पर हादसा, सवारियों से भरी बस पलटी

By

Published : Jul 3, 2022, 4:43 PM IST

शिवपुरी में तेज रफ्तार बस अचानक अनियंत्रित हो कर हादसे का शिकार हो गई. (Shivpuri Road Accident) गनीमत रही कि किसी भी सवारी को चोट नहीं आई है. बस पलटने की वजह स्टेरिंग फेल होना बताया जा रहा है.

Shivpuri Road Accident
शिवपुरी सवारियों से भरी बस पलटी

शिवपुरी। ईसागढ़-अशोकनगर मार्ग पर सवारियों से भरी बस पलट गई. (Shivpuri Road Accident) बस की रफ्तार तेज होने के कारण अचानक अनियंत्रित हो गई थी, जिसे चालक संभाल नहीं पाया. हादसे की जानकारी राहगीरों ने लुकवासा पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से सवारियों को बाहर निकाला. हादसे में बस क्लीनर के अलावा किसी अन्य के गंभीर घायल होने की सूचना नहीं है.

बाल-बाल बचे सवारी: घटना शिवपुरी जिले के कोलारस थाना क्षेत्र की है. बस सवारियों से खचाखच भरकर ईसागढ़ से शिवपुरी के लिए निकली थी. देहरदा तिराहे के पास बने टोल टैक्स को क्रास करने के बाद बस की स्टेरिंग फेल हो गई. ड्राइवर जब तक बस को सम्भाल पाता, बस अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे उतर गई और खेत में पलट गई. इस दौरान ग्रामीण इकट्ठा होने लगे. सड़क में भी जाम की स्थिति निर्मित हो गई. गनीमत रही कि,सवारियों को चोट नहीं आई है.

शिवपुरी में रेत से भरा डंपर पलटा, फंसे घायलों की रहवासियों ने बचाई जान

बस स्टेरिंग फेल: मौके पर मौजूद लुकवासा चौकी प्रभारी हुकुम सिंह मीणा ने बताया बस में सवार कोई सवारी घायल नहीं है. प्रथम दृष्टया बस स्टेरिंग फेल होने की वजह से हादसे का शिकार हुई हैं. हादसे के बाद बस चालक मौके से फरार हो गया है. मामला दर्ज कर अन्य पहलुओं की भी जांच की जा रही है. जो भी तथ्य सामने आएंगे कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details