मध्य प्रदेश

madhya pradesh

शिवपुरी सड़क हादसे में 2 की मौत, 1 घायल, अशोकनगर में भी रोड एक्सीडेंट

By

Published : Jan 23, 2023, 9:02 PM IST

शिवपुरी सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि एक की मौत हो गई है. वहीं अशोकनगर में एक यात्री बस और डंपर की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई. जिसमें डंपर चालक की मौत हो गई.

shivpuri accident news
शिवपुरी सड़क हादसा

शिवपुरी। जिले में सोमवार की शाम हुए एक भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है. जबकि हादसे में बाइक सवार एक बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया है. घायल को इलाज के लिए पहले जिला अस्पताल उसके बाद मेडिकल कॉलेज शिवपुरी रेफर किया गया है. हादसा देहात थाना क्षेत्र के फोरलेन बाइपास के पास हुआ है. अशोकनगर के चंदेरी थाना क्षेत्र के नयाखेड़ा गांव के पास एक यात्री बस और डंपर की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई. जिसमें डंपर चालक की मौके पर ही मौत हो गई है.

शिवपुरी में सड़क हादसा: जानकारी के अनुसार राकेश रजक उम्र 45 साल निवासी नवाब सहाब रोड अपने साथी पंकज रजक उम्र 20 साल निवासी इंदिरा कॉलोनी और मुरारी रजक 65 साल के साथ अपनी रिश्तेदारी में शामिल होकर कोलारस से लौट रहे थे. तभी फोरलेन बायपास पर गुना की तरफ जा रहे एक ट्रक में बाइक जा घुसी. जिससे बाइक पर सवार राकेश रजक और पंकज रजक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. जबकि इस हादसे में बाइक पर सवार मुरारी रजक गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल को जिला​ अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से मेडिकल कॉलेज शिवपुरी रेफर किया गया है. इस मामले में पुलिस ने ट्रक को जब्त कर ट्रक चालक के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है.

Ujjain accident बाइक सवार को बचाने में पलटी गाड़ी, 1 की मौत, 9 जख्मी

अशोकनगर में बस और डंपर की भिड़ंत:अशोकनगर के चंदेरी थाना क्षेत्र के नयाखेड़ा गांव के पास एक यात्री बस और डंपर की आमने-सामने से भिड़ंत हो गई. जिसमें डंपर चालक की मौके पर ही मौत हो गई है. स्थानीय लोग एवं प्रशासन की मदद से बमुश्किल ड्राइवर को डंपर से बाहर निकाला गया. वहीं बस में घायल यात्रियों को इलाज के लिए चंदेरी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहां गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि जयपुर में शादी समारोह से अपने घर ललितपुर लौट रहे यात्रियों की बस नयाखेड़ा गांव के पास डंपर से टकरा गई. बस और डंपर दोनों के परखच्चे उड़ गए. डंपर चालक की मौके पर ही मौत होना बताया जा रहा है. जबकि बस में सवार ड्राइवर सहित 12 यात्री घायल हो गए हैं जिन्हें चंदेरी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. वहीं गंभीर घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार घटना के कई घंटों बाद भी प्रशासन द्वारा मदद उपलब्ध नहीं कराई गई. स्थानीय लोगों ने बार-बार कॉल कर 108 वाहन को मौके पर बुलाया एवं स्थानीय लोगों की मदद से ड्राइवर एवं यात्रियों को निकालने का प्रयास किया गया. तेज कोहरा दुर्घटना का कारण बताया जा रहै है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details