मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shivpuri Accident: सड़क हादसे में पति-पत्नी की मौत, पति के साथ मायके जा रही थी पत्नी

By

Published : Oct 13, 2022, 11:33 AM IST

Shivpuri Accident
शिवपुरी के पोहरी में एक बड़ा सड़क हादसा ()

शिवपुरी के पोहरी में एक बड़ा सड़क हादसा हो गया जिसमें पति-पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि शिवपुरी-श्योपुर हाईवे पर पिपरघार तिराहे के पास एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी जिसमें पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गये और बाद में इलाज के दौरान मौत हो गई. (shivpuri accident)

शिवपुरी । जिले के पोहरी में बुधवार की देर शाम दर्दनाक सड़क हादसे में बाइक सवार पति पत्नी की मौत हो गई है. हादसा शिवपुरी श्योपुर हाईवे पर पिपरघार तिराहे के पास हुआ, जहां एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक को सामने से जोरदार टक्कर मार दी. इस घटना में बाइक सवार पति पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें पोहरी पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान पति पत्नी की मौत हो गई. पुलिस ने गुरुवार की सुबह पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. मर्ग कायम करके पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पोस्टमार्टम के बाद शव के इंतजार में बैठे परिजन

पति के साथ बाइक से मायके जा रही थी पत्नी:जानकारी के अनुसार पिपरघार निवासी रामचरण जाटव (उम्र 28 वर्ष) अपनी पत्नी वर्षा जाटव (उम्र 25 वर्ष) के साथ बाइक से पत्नी को मायके सिरसौद गांव जा रहे थे, तभी शिवपुरी-श्योपुर हाईवे पर पिपरघार तिराहे के पास सामने से तेज रफ्तार से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. दुर्घटना में दोनों पति पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पति पत्नी को इलाज के लिए पोहरी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान ही दोनों पति-पत्नी की मौत हो गई.

MP Khandwa : दर्दनाक हादसे को नहीं भुला पाई महिला, जहर पीकर दे दी जान, लिखा दर्दभरा सुसाइड नोट

पति-पत्नी की मौत से 2 बच्चे हुए अनाथ परिवार में पसरा मातम:दर्दनाक सड़क हादसे में पति पत्नी की मौत हो जाने से जहां एक ओर परिवार में मातम पसर गया है वहीं दूसरी ओर दंपति के 2 मासूम बच्चे अनाथ हो गए हैं. वहीं घटना से पोहरी के पिपरघार गांव में मातम छा गया है. (shivpuri accident)

ABOUT THE AUTHOR

...view details