मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP में एक ही महिला से 2 दोस्तों को हुआ प्यार, फिर हुई कत्ल की वारदात

By

Published : Dec 18, 2022, 10:54 PM IST

शिवपुरी जिले के इंदार थाना क्षेत्र में एक महिला से गांव के 2 युवकों को प्यार हो गया. (Shivpuri 2 youths love with a woman) प्यार में पागल दोस्त ने की अपने दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने 5 दिन से लापता युवक की लाश इंदार गांव क्षेत्र से बहने वाली सिंध नदी के किनारे से बरामद कर लिया है. पुलिस ने हत्या करने वाले आरोपी के दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है.

Shivpuri Crime News
शिवपुरी हत्या का मामला

शिवपुरी हत्या का मामला

शिवपुरी। इंदार गांव का रहने वाला राकेश रघुवंशी (35) 13 दिसम्बर की रात से लापता था. (Shivpuri Crime News) पुलिस और परिजन अचानक से लापता हुए राकेश की तलाश में जुटे थे. पुलिस ने रविवार के दिन राकेश की लाश सिंध नदी के किनारे से बरामद कर लिया है. राकेश की उसी के दोस्त ने गोली मारकर हत्या की गई थी. (Shivpuri murder case) साथ उसके शव को नदी किनारे पानी में पत्थरों से दवा दिया था. पुलिस हत्या करने वाले मृतक राकेश के दोस्त भैया चौहान को गिरफ्तार कर लिया है.

शिवपुरी मर्डर केस का आरोपी गिरफ्तार

हत्या की साजिश:जानकारी के राकेश रघुवंशी और उसका दोस्त भैया चौहान के बीच गहरी दोस्ती थी. कुछ समय पहले दोनों ही दोस्तों को गांव की रहने वाली एक महिला से प्यार हो गया था. लंबे समय तक दोनों दोस्तों ने एक दूसरे को यह बात नहीं बताई थी. जब इस बात का पता भैया चौहान को लगा तो भैया चौहान ने अपने दोस्त राकेश की हत्या की साजिश रचकर मौत के घाट उतार दिया था. हत्या की एक और भैया चौहान ने अपने दोस्त राकेश रघुवंशी से पैसे उधार लिए थे. जिसे लौटा नहीं पा रहा था. राकेश लगातार पैसों की मांग कर रहा था. संभवत: भैया चौहान पैसे लौटाने की जगह अपने दोस्त राकेश को रास्ते से हटाना मुनासिब समझा और उसकी गोली मारकर हत्या कर दी.

शिवपुरी में दोस्त की गोली मारकर हत्या

पूजा करने के लिए बुलाया नदी किनारे:सूत्रों कि माने तो भैया चौहान ने राकेश को जादू टोना से पैसे पाने की बात कही थी. भैया चौहान राकेश को अपने साथ अशोकनगर में किसी जादू टोना करने वाले तांत्रिक के पास भी लेकर गया था. जहां तांत्रिक के द्वारा दोनों को रात के अंधेरे तांत्रिक विद्या की पूजा करने के लिए कहा गया था. 13 दिसंबर की रात भैया चौहान ने अपने दोस्त राकेश को गांव के बाहर नदी किनारे पूजा करने के लिए बुलाया था. इसी दौरान भैया चौहान ने अपने दोस्त राकेश की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी थी.इसके बाद भैया चौहान राकेश के शव को नदी किनारे पत्थरों से दबाकर मौके से भाग निकला था.

Shivpuri Crime News झाड़ियों के ऊपर उड़ रहे थे कौए, देखने पर मिला 5 दिन से लापता किसान का शव

टंकी में छिपा था आरोपी:राकेश के लापता हो जाने के बाद राकेश के दोस्त भैया चौहान का भी कोई सुराग नहीं लग पा रहा था. पुलिस लगातार भैया चौहान की तलाश में जुटी हुई थी. पुलिस को सुराग लगा था. आज कोलारस एसडीओपी विजय यादव ने जब आरोपी भैया चौहान के घर पर गहनता से तलाशी ली तो भैया चौहान गेहूं रखने वाली टंकी में छुपा बैठा मिला. आरोपी के हाथ में पिस्टल भी थी. पुलिस ने आरोपी भैया चौहान से जब पकड़कर पूछताछ की तो भैया चौहान ने सारा राज एसडीओपी के सामने उगल दिया. भैया चौहान ने अपने दोस्त राकेश की गोली मारकर हत्या करना कबूल कर ली. पुलिस ने भैया चौहान की निशानदेही पर सिंध नदी के किनारे से राकेश रघुवंशी का शव बरामद कर लिया है. पुलिस ने राकेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज आरोपी भैया चौहान को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details