मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Shivpuri : झुलसे व्यक्ति की इलाज के दौरान दिल्ली ए्म्स में मौत, PNB कर्मचारी की सड़क हादसे में गई जान

By

Published : Oct 10, 2022, 8:08 PM IST

शिवपुरी जिले में जिले में अलग-अलग हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई. एक व्यक्ति ने घर में आग लगने पर अपनी पत्नी व बच्चों को लपटों से निकाल दिया लेकिन वह खुद बुरी तरह झुलस गया. दिल्ली के एम्स में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. दूसरे हादसे में पंजाब नेशनल बैंक के कर्मचारी की सड़क हादसे में मौत हुई है. वहीं, एक किसान की खेत में काम करते समय करंट लगने से जान चली गई. Scorched man dies Delhi AIIMS, PNB employee dies in accident

Scorched man dies Delhi AIIMS
झुलसे व्यक्ति की इलाज के दौरान दिल्ली ए्म्स में मौत

शिवपुरी। एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी न बच्चों की जान बचाने के लिए अपनी जान दांव पर लगा दी. व्यक्ति की दिल्ली के एम्स में मौत हो गई. शिवपुरी जिले के रन्नौद थाना क्षेत्र के अकाझिरी गाँव में 5 अक्टूबर को घर में खाना बनाते वक्त एलपीजी गैस सिलेंडर में आग भड़क गई थी. सिलेंडर में भड़की आग ने पल भर में किचिन सहित एक अन्य कमरे में आग भड़का दी. इसे बुझाने के लिए 45 साल के जुगल जैन ने भरपूर प्रयास किया. जब जुगल को लगा कि आग बुझाने में नाकाम हो रहा है तो उसने अपनी तीन बेटियों और पत्नी को बचाने के लिए खुद को आग के हवाले कर दिया.

परिवार को बचाया, खुद झुलस गया :जुगल ने एक- एक कर अपनी बेटियों को और फिर अपनी पत्नी को जलते घर से बाहर निकाला. इस दौरान वह खुद आग में झुलसता गया. इसके बाद जुगल को शिवपुरी के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां से उसे पहले ग्वालियर रेफर किया गया. जब जुगल की हालात में सुधार नहीं आया तो उसे दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया. जहां जुगल की मौत हो गई. उधर, पंजाब नेशनल बैंक के कर्मचारी की सड़क हादसे में मौत हो गई.

सड़क हादसे में मौत :कोलारस थाना क्षेत्र के गुना-शिवपुरी फोरलेन हाईवे स्थित पूरनखेड़ी टोल प्लाजा के पास बाइक स्लिप होने से एक बाइक चालक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे 108 एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उसने उपचार के दौरान ग्वालियर में दम तोड़ दिया. पंजाब नेशनल बैंक कर्मचारी दुर्गेश चंदेल निवासी खरेह अपनी बाइक से शिवपुरी से अपने गांव खरैह जा रहा था. तभी पूरनखेड़ी टोल प्लाजा के पास बाइक चालक का संतुलन बिगड़ गया और बाइक स्लिप हो गई.

Shivpuri: दौड़ती बाइक के सामने अचानक आया सूअर, बाइक पर सवार तीन लोग हुए घायल, हादसे का सीसीटीवी फुटेज आया सामने

करंट लगने से हुई किसान की मौत : कोलारस थाना क्षेत्र के ग्राम हरिपुर में खेत पर काम करते समय एक 55 वर्षीय किसान की करंट लगने से मौत हो गई. रमेश पुत्र पहलवान सिंह केवट उम्र 55 निवासी हरिपुर बीती रात्रि अपने खेत पर बोर के स्टार्टर में कार्य करते समय करंट लग गया. इससे उसकी मौके पर मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने रमेश के शव को कोलारस सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर आई जहां पीएम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details