मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Shivpiri: जनरल स्टोर में IPL मैच पर सट्टा, संचालक गिरफ्तार,1 लाख कैश बरामद

By

Published : Apr 8, 2023, 1:13 PM IST

शिवपुरी में आईपीएल मैचों पर जमकर सट्टेबाजी चल रही है. पुलिस ने जनरल स्टोर संचालक को सट्टा खिलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है. उससे नगदी व सट्टे की सामग्री भी बरामद की गई है.

MP Shivpiri Betting on IPL match in general store
जनरल स्टोर में IPL मैच पर सट्टा,2 लोग गिरफ्तार

जनरल स्टोर में IPL मैच पर सट्टा,2 लोग गिरफ्तार

शिवपुरी।शहर में इन दिनों आईपीएल मैचों पर जमकर सट्टेबाजी हो रही है. सट्टा खिलाने वाले लोग भी सक्रिय हैं.आईपीएल मैच पर सट्टा लगवाते हुए शिवपुरी जिले की खनियाधाना पुलिस ने एक जनरल स्टोर संचालक को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से 1 लाख 500 रुपए नगद, 2 एंड्राइड फोन व अन्य सामग्री जब्त की है.

ग्राहकों की आईडी बनाकर सट्टेबाजी :थाना प्रभारी खनियाधाना टीआई सुरेश शर्मा ने बताया कि बस स्टैंड पर स्थित एक जनरल स्टोर की दुकान पर आईपीएल मैच पर सट्टा खिलाने की सूचना पुलिस को मुखबिर द्वारा प्राप्त हुई थी. पुलिस टीम ने जब मौके पर पहुंचकर दबिश दी, तब जनरल स्टोर के संचालक संजीव जैन उर्फ ओपी पुत्र पूरन चन्द्र जैन उम्र 45 साल निवासी ग्रामीण बैंक के पास मोबाइल से ग्राहकों की आईडी बनाकर आईपीएल क्रिकेट मैचों पर सट्टा खिलवा रहा था. पुलिस ने आरोपी को आईपीएल मैच पर सट्टा खिलाते हुये रंगे हाथों पकड़ा.

ये खबरें भी पढ़ें...

आरोपी से पूछताछ जारी :पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध धारा 4(क) जुआ एक्ट का अपराध कायम किया.आरोपी से अन्य लोगों के बारे में जानकारी ली जा रही है, जो आईपीएल पर सट्टा खिलाते हैं.आरोपी से विस्तृत पूछताछ की गई. इसके बाद आरोपी ने चंदेरी निवासी अपने एक साथी का नाम भी पुलिस को बताया है. जिसके विरुद्ध भी पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि पूरे नेटवर्क को खंगाला जा रहा है. और जो भी लोग इसमें शामिल होंगे, उन सबके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details