मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पिछोर में पीएम जन औषधि केंद्र का किया शुभारंभ, कहा- अच्छे स्वास्थ से मजबूत बनेगा देश

By

Published : Feb 22, 2022, 9:27 PM IST

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार को शिवपुरी के पिछोर और खनियाधाना दौरे पर पहुंचे. इस दौरान वह कई कार्यक्रमों में शामिल हुए, साथ ही उन्होंने पिछोर में प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र का शुभारंभ करते हुए जनता को संबोधित किया.

shivpuri latest news
ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पिछोर में पीएम जन औषधि केंद्र का किया शुभारंभ

शिवपुरी।केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मंगलवार को शिवपुरी के पिछोर और खनियाधाना दौरे पर पहुंचे. इस दौरान वह कई कार्यक्रमों में शामिल हुए, साथ ही उन्होंने पिछोर में प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र का शुभारंभ करते हुए जनता को संबोधित किया.

पिछोर पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने

सशक्त स्वास्थ्य से सशक्त होगा देश
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पिछोर में प्रधानमंत्री जन औषधि केंद्र का शुभारंभ करते हुए कहा कि, इस जन औषधि केंद्र के माध्यम से पिछोर और आसपास की जनता को लाभ मिलेगा, यदि आपका स्वास्थ्य ठीक होगा तो आप सशक्त होंगे और सशक्त नागरिक से एक सशक्त प्रदेश और देश का निर्माण होगा. उन्होंने क्षेत्र की जनता को धन्यवाद दिया और कहा कि, वे इसी प्रकार क्षेत्र के विकास के लिए कार्य करते रहेंगे.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पिछोर में पीएम जन औषधि केंद्र का किया शुभारंभ

कुंडलपुर पहुंचे सिंधियाः बड़े बाबा का लिया आशीर्वाद, प्रदेश के कई मंत्री भी रहे साथ

पूर्व मंत्री के निधन पर दी श्रद्धांजलि
सिंधिया ने शिवपुरी भ्रमण के पिछोर दौरे के दौरान श्रद्धांजलि सभा में भी शामिल हुए. पूर्व मंत्री लक्ष्मी नारायण गुप्ता नन्ना जी के निधन पर श्रद्धांजलि दी और उनके व्यक्तित्व के बारे में चर्चा की. उन्होंने कहा कि, नन्ना जी सहज व सरल स्वभाव के व्यक्ति थे, हमें उनसे प्रेरणा लेना चाहिए. इसके अलावा सिंधिया क्षेत्र के कई परिवारों से भी मिलने पहुंचे.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पिछोर में पीएम जन औषधि केंद्र का किया शुभारंभ

ABOUT THE AUTHOR

...view details