मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कट्टे के दम पर हाईजैक किया सरसों के तेल से भरा टैंकर, कुछ दूर जाकर पलटा, ग्रामीणों ने की तेल की लूट

By

Published : Oct 21, 2021, 7:45 PM IST

Updated : Oct 21, 2021, 8:07 PM IST

शिवपुरी के कोलारस में बदमाशों ने सरसों तेल से भरा टैंकर कट्टा दिखाकर लूट लिया, लेकिन ये टैंकर कुछ दूरी पर जाकर पलट गया. इसके बाद ग्रामीणों ने टैंकर से भरा सरसो तेल लूट लिया.

कट्टे के दम पर हाईजैक किया सरसो तेल से भरा टैंकर कुछ दूर जाकर पलटा
कट्टे के दम पर हाईजैक किया सरसो तेल से भरा टैंकर कुछ दूर जाकर पलटा

शिवपुरी। जिले के कोलारस में अलग-अलग जगह घटित हुई तीन घटनाओं से क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है. गुरुवार सुबह व्यापारी के साथ लूट की घटना हुई. इस दौरान दो बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी की बाइक को टक्कर मारकर उससे 5 लाख रुपए लूट लिए. इसकी जांच कोलारस पुलिस कर ही रही थी कि कोलारस SBI ब्रांच में महिलाओं ने एक शख्स के बैग से 1 लाख रुपए पार कर दिए. इस दौरान महिलाओं को मौके पर ही पकड़ लिया गया, तीसरी घटना सरसों तेल से भरे टैंकर को हाईजैक करने की है.

कट्टे के दम पर हाईजैक किया सरसों तेल से भरा टैंकर कुछ दूर जाकर पलटा

हाईजैक किया टैंकर कुछ दूर जाकर पलटा

कोलारस अनुविभाग क्षेत्र के तेंदुआ थाना के पास कोटा हाइवे से चार बदमाशों ने सरसों से भरे टैंकर को हाईजैक कर लिया. बदमाशों को देखकर ट्रक का ड्राइवर तो मौके से फरार हो गया, लेकिन बदमाश क्लीनर को अपने साथ बंधक बनाकर ले गए. लेकिन ये टैंकर नेतवास गांव के पास पलट गया. इस दौरान जैसे ही लोगों को टैंकर पलटने की सूचना मिली, लोग केन और बाल्टी लेकर तेल लूटने पहुंच गए.

भिंड में मिराज 2 टुकड़े होकर गिरा, पैराशूट लैंडिंग में बेसुध हुआ पायलट! फिर भी नहीं मानी हार, देखें वीडियो

खरई बॉर्डर के बाद हुई लूट

टैंकर के ड्राइवर संतोष सिंह ने बताया कि वह फतेहनगर से टैंकर भरकर ला रहा था. खरई बॉर्डर पर 2 बाइक पर आए 4 बदमाशों ने टैंकर के आगे बाइक लगा कर टैंकर रोक लिया. इस दौरान वो मारपीट की कोशिश करने लगे तो ड्राइवर मौके से फरार हो गया. यह टैंकर नेतवास के पास पलट गया. घटना स्थल पर घायल हालत में ट्रक का क्लीनर मिला है.

Last Updated :Oct 21, 2021, 8:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details