मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नवविवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत, परिजनों ने ससुराल पक्ष पर लगाया हत्या का आरोप

By

Published : Jul 9, 2020, 9:37 PM IST

जिले में एक नवविवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत का मामला सामने आया है. महिला के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. मामले की सूचना पुलिस को लगते ही पुलिस ने महिला का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

newly-married-woman-died-in-suspicious-condition-in-sheopur
नवविवाहिता की संदिग्ध मौत

श्योपुर । जिले में एक नवविवाहिता की मौत का मामला सामने आया है. तीन दिन पहले मायके से ससुराल आई नवविवाहिता की संदिग्ध हालत में मौत हो गई. मृतिका के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों ने मामले की शिकायत करहल थाना पुलिस से की है. सेशन बाड़ी गांव की महिला मूर्ति के ससुराल वाले महिला की मौत उसके फांसी लगाने से बता रहे हैं.

नवविवाहिता की संदिग्ध मौत

जबकि मायके वाले ससुराल वालों पर आए दिन प्रताड़ित करने और जान से मारने के आरोप लगा रहे हैं. मृतिका के परिजनों का कहना है कि ससुराल के लोग महिला को लंबे समय से परेशान कर रहे थे. इसी वजह से पिछले 8 दिन पहले उसके पिता महिला को ससुराल से मायके लेकर गए थे. कुछ दिन बाद मृतिका के पति और अन्य रिश्तेदारों ने मारपीट नहीं करने का भरोसा देकर महिला को मायके से ससुराल वापस ले गए.

परिजनों ने बताया कि ससुराल वालों ने महिला के साथ मारपीट करके उसे मौत के घाट उतार दिया है. करहल थाना पुलिस का कहना है कि मृतिका के परिजनों से जैसे ही जानकारी मिली वे मौके पर पहुंचे और शव को कस्टडी में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामला दर्ज कर जांच की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details