मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अपने बयान से मुकरे कांग्रेस विधायक, उपचुनाव में दिग्विजय सिंह को साइड लाइन करने की कही थी बात

By

Published : Dec 15, 2020, 9:09 AM IST

कांग्रेस विधायक ने रविवार को एक बैठक में उपचुनाव में दिग्विय सिंह को साइड लाइन करने की बात कही थी. वहीं अब विधायक अपने बयान से मुकर गए हैं. विधायक ने कहा उन्होंने ऐसा कोई बयान नहीं दिया है.

Babu Lal Jandel, Congress MLA
बाबू लाल जंडेल,कांग्रेस विधायक

श्योपुर। पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह को कांग्रेस द्वारा साइड लाइन कहे जाने वाले बयान से अब कांग्रेस विधायक बाबू लाल जंडेल मुकरते नजर आ रहे हैं. रविवार को एनएसयूआइ कार्यकर्ताओं के अन्नकूट कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में विधायक बाबू लाल जंडेल ने दिग्विजय सिंह को उपचुनाव में साइड लाइन करने की बात कही थी. विधायक ने कहा कि उन्होंने इस तरह का कोई बयान नहीं दिया है.

विधायक बाबूलाल जंडेल ने सफाई देते हुए कहा कि हमारे नेता कमलनाथ प्रदेश के प्रमुख हैं. दिग्विजय सिंह भी हमारे नेता हैं. दिग्विजय सिंह 10 साल मुख्यमंत्री रहे. दोनों मध्यप्रदेश के संगठन को चला रहे हैं. हार जीत का फैसला जनता का है. जो फैसला किया वह हमें स्वीकार है. वहीं इस दौरान विधायक बीजेपी सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधने लगे. उन्होंने सिंधिया को गद्दार बताकर उन पर पार्टी से भागने के आरोप लगाया.

कांग्रेस विधायक

बता दें कांग्रेस विधायक बाबू लाल जंडेल अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. वह पूर्व में भी समाज विशेष से लेकर आमजन और पार्टी के जनप्रतिनिधियों को लेकर इस तरह के बिवादित बयान कई बार पहले भी दे चुके हैं.

विधायक ने दिग्विजय को साइड करने की कही थी बात

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो रविवार को श्योपुर में आयोजित हुई एनएसयूआई कार्यकर्ताओं की बैठक का है. जिसमें कांग्रेस विधायक बाबूलाल जंडेल से लेकर पार्टी जिला अध्यक्ष और अन्य कांग्रेसी नेता भी शामिल हुए थे. इस दौरान विधायक जंडेल ने जैसे ही अपना भाषण शुरू किया वैसे ही वह अपनी पार्टी के प्रदेश कांग्रेस नेताओं पर बरस पड़े.

कांग्रेस विधायक का वायरल वीडियो

पढ़ें:अपनी ही पार्टी पर बरसे कांग्रेस विधायक, कहा- दिग्विजय को उपचुनाव से साइड लाइन करना पार्टी को पड़ा भारी

विधायक ने दिग्विजय सिंह को लेकर कहा कि उन्होंने कांग्रेस के लिए त्याग किया है. विधायक ने कमलनाथ का नाम लिए बगैर कहा कि आज दिग्विजय सिंह को मध्यप्रदेश की कांग्रेस ने उसे आउट कर दिया. चुनाव के दौरान कई नेताओं ने कहा कि, दिग्विजय सिंह प्रचार में जाएंगे तो कांग्रेस हार जाएगी. उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह तो नहीं गए तो कांग्रेस को किसने हराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details