मध्य प्रदेश

madhya pradesh

12 अप्रैल को शुजालपुर दौरे पर रहेंगे CM शिवराज, मंत्री ने कलेक्टर और एसपी के साथ अधिकारियों की ली बैठक

By

Published : Apr 9, 2023, 1:39 PM IST

12 अप्रैल बुधवार के दिन सीएम शिवराज शाजापुर दौरे पर रहेंगे, इस दौरान सीएम लाड़ली बहना कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. इसकी तैयारियों का जायजा कलेक्टर समेत स्कूल शिक्षा राज्य मंत्री इंदर सिंह परमार ने लिया, इस दौरान अधिकारियों के साथ बैठक की गई जिसमें स्कूल शिक्षा राज्य मंत्री ने कार्यक्रम में आमंत्रण के लिए लोगों को पीले चावल बांटे जाने का आदेश दिया.

cm shivraj visit shujalpur on 12 april
सीएम शिवराज शुजालपुर का दौरा करेंगे

शाजापुर।जिले के शुजालपुर में 12 अप्रैल को प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आएंगे, इस दौरान वे महिला सम्मेलन कार्यक्रम में शामिल होंगे. सीएम शिवराज यहां लाड़ली बहना कार्यक्रम को संबोधित करेंगे. उक्त कार्यक्रम को लेकर शनिवार को शुजालपुर में अधिकारियों की बैठकस का आयोजन किया गया, जिसमें जिले के प्रभारी मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव, स्कूली शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार और जिला अधिकारी मौजूद रहे. इससे पहले 6 अप्रैल को शाजापुर कलेक्टर किशोर कन्याल, एसपी यशपाल सिंह, एसडीएम सत्येंद्र कुमार सिंह के साथ स्कूल शिक्षा राज्य मंत्री इंदर सिंह परमार ने कार्यक्रम के प्रस्तावित स्थल का दौरा करते हुए बैठक ली थी.

बुधवार को सीएम शिवराज का शाजापुर दौरा

बुधवार को सीएम शिवराज का शाजापुर दौरा: शाजापुर जिले के शुजालपुर में 12 अप्रैल को आयोजित मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना समारोह की तैयारियों को लेकर शनिवार को जिला प्रभारी, प्रदेश के लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग के राज्यमंत्री बृजेन्द्र सिंह यादव और स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार ने अधिकारियों की बैठक ली. इसमें जिले के प्रभारी मंत्री बृजेंद्र सिंह यादव ने जिला अधिकारियों को दायित्व सौंपे, तो वहीं स्कूली शिक्षा राज्य मंत्री इंदर सिंह परमार ने कहा कि मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को देखने और सुनने के लिए जिले के सभी लोगों को आमंत्रित किया जाए. शुजालपुर क्षेत्र में कार्यकर्ताओं द्वारा प्रत्येक घरों में जाकर लोगों को पीले चावल देकर आमंत्रित किया जाए. समारोह के दौरान किसी तरह का विघ्न न होए इसके लिए प्रशासनिक एवं विभागीय अधिकारी ग्रामीण क्षेत्रों की तत्कालीन समस्याएं जैसे कि बिजली और पानी का समय रहते निराकरण करें.

सीएम के दौरे से पहले अधिकारियों की बैठक

पढ़ें ये भी खबरें...

मिनिट-टू-मिनट कार्यक्रम आना अभी शेष:आयोजन में करीब 1 लाख लोगों के शामिल होने की उम्मीद लगाई जा रही है. कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुजालपुर में करीब 4 घंटे रहेंगे, मिनिट टू मिनट कार्यक्रम आना अभी बांकी है.

12 अप्रैल को शुजालपुर दौरे पर रहेंगे CM शिवराज

ABOUT THE AUTHOR

...view details