मध्य प्रदेश

madhya pradesh

जिला प्रशासन कर रहा है परीक्षार्थियों के परिवह की व्यवस्था

By

Published : Sep 3, 2020, 2:07 AM IST

जेईई के परीक्षार्थियों को इंदौर, उज्जैन, भोपाल सेंटर तक जाने के लिए शाजापुर जिला प्रशासन ने सीएम के आदेश पर दल गठित किया है जो छात्रों के परिवहन की व्यवस्था कर रहा है, इस टीम में शामिल अधिकारी रात 3 बजे पहुंचकर परीक्षार्थियों विभिन्न शहरों में पहुंचाने का कार्य कर रहे हैं.

Shajapur news
प्रशासन कर रहा है परीक्षार्थियों की आने जाने की व्यवस्था

शाजापुर। स्कूल शिक्षा विभाग के निर्देश पर जेईई मेंस और नीट की परीक्षा में सम्मिलित होने वाले परीक्षार्थियों को विकासखंड के नियत स्थान से परीक्षा केन्द्रों तक ले जाने और वापस लाने के लिए शासन द्वारा निशुल्क रूप से परिवहन व्यवस्था उपलब्ध कराई गई है. इसके चलते शुजालपुर से भी परीक्षार्थी इंदौर, उज्जैन, भोपाल परीक्षा देने के लिए जा रहे हैं. इन परीक्षार्थियों को परिवहन व्यवस्था उपलब्ध कराने के लिए दल का गठन किया गया है.

शुजालपुर में नायब तहसीलदार पंकज पवैया और प्राचार्य शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय अमलाय एनडी गुप्ता को व्यवस्था के लिए दायित्व सौंपा गया है. परीक्षा में शामिल होने के लिए परीक्षार्थी समय पर पहुंच सकें, इसके लिए प्रतिदिन रात 3 बजे नायब तहसीलदार पवैया और प्राचार्य एनडी गुप्ता नियत स्थान पर पहुंच रहे हैं. यहां से बस और अन्य छोटे चार पहिया वाहन के जरिए परीक्षा केन्द्रों पर छात्रों को रवाना किया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि इंदौर के लिए 6, उज्जैन के लिए 1 और भोपाल के लिए 3 परीक्षार्थी शासन की व्यवस्था का लाभ लेते हुए परीक्षा में शामिल होने के लिए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details