मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खेत में काम करते समय किसान पर बाघ ने किया हमला, जानिए फिर आगे क्या हुआ ?

By

Published : Dec 11, 2021, 3:44 PM IST

किसानों का खेत में काम करना भी अब भारी हो रहा है. पिछले कुछ दिनों से खेत में जा रहे किसानों पर बाघ द्वारा हमले की घटनाएं बढ़ गई हैं. अब तक की शहडोल जिले में ये तीसरी घटना है जिसमें किसानों पर बाघ ने हमला किया है.

ूबूबबहबू
ुपब

शहडोल।जिले के गोहपारू वन परिक्षेत्र के रोहनिया में एक बार फिर दर्दनाक घटना हुई, जहां एक व्यक्ति पर बाघ ने हमला कर दिया. इस घटना में व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. जिसे इलाज के लिए शहडोल जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है. बता दें कि पिछले कुछ दिनों में यह तीसरी घटना है जब बाघ ने किसी व्यक्ति पर इस इलाके में हमला किया है.

शहडोल में किसान पर बाघ का हमला

किसान पर बाघ ने किया हमला
लोगों ने बताया कि जिले के गोहपारू वन परिक्षेत्र अंतर्गत रोहनिया में शिव प्रसाद यादव नाम का किसान अपने खेत में काम कर रहा था. इस दौरान आज सुबह-सुबह अचानक ही बाघ ने शिव प्रसाद पर हमला कर दिया. आसपास के लोगों ने इस घटना को देखकर तुरंत शोर मचाया, जिससे बाघ तो वहां से भाग निकला लेकिन शिव प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गए, बताया जा रहा है कि शिव प्रसाद को गंभीर चोटे आईं है, जिसे अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है.

शहडोल में किसान पर बाघ का हमला

तीसरी घटना से इलाके में दहशत
रोहनिया क्षेत्र में देखा जाए तो बाघ के हमले की यह तीसरी घटना है, बीते एक माह पहले भी बाघ के हमले का शिकार हुए शिव प्रसाद के रिश्तेदार सुनील यादव जो कि मवेशी चराने गए थे उन पर बाघ ने हमला कर दिया था. हमले में उसकी जंगल में ही मौत हो गई थी, दूसरी घटना कुछ दिन पहले की है जहां सुनील के पिता पर बाघ ने हमला किया था. क्षेत्र में पिछले कुछ दिनों से बाघ विचरण कर रहा है जिससे वह अब लोगों को अपना शिकार बना रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details