मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shahdol Weather News: शहडोल में 48 घंटों से लगातार हो रही है बारिश, कलेक्टर ने स्कूलों के लिए घोषित किया 2 दिन का अवकाश

By

Published : Aug 3, 2023, 7:40 PM IST

Updated : Aug 3, 2023, 9:34 PM IST

शहडोल में पिछले 48 घंटों से हो रही बारिश को देखते हुए कलेक्टर वंदना वैद्य ने स्कूली बच्चों के लिए 2 दिन का अवकाश घोषित कर दिया है. साथ में कलेक्टर ने लोगों से नदी-नाले पर जाने से बचने की अपील की है.

Heavy Rain In Shahdol
शहडोल में 48 घंटे से हो रही बारिश

शहडोल में 48 घंटों से लगातार हो रही है बारिश

शहडोल।मध्य प्रदेश में भारी बारिश का दौर चल रहा है. शहडोल में पिछले 48 घंटों से लगातार बारिश हो रही है, जिसकी वजह से आम लोगों की परेशानी बढ़ गई है और नदी-नाले भी उफान पर आ गए हैं. इसी को लेकर कलेक्टर वंदना वैद्य ने स्कूली बच्चों के लिए 2 दिन का अवकाश घोषित कर दिया है. कलेक्टर ने स्कूली बच्चों के लिए 2 दिन (3 और 4 अगस्त) के लिए अवकाश घोषित किया है.

शहडोल में बारिश

कलेक्टर ने लोगों से की अपीलः बता दें कि शहडोल जिले में अभी हाल ही में नदी में तीन युवक बह गए थे. इसके 1 दिन बाद ही एक मछुआरे की भी नदी में बहने से मौत हुई थी. इसी के मद्देनजर कलेक्टर वंदना वैद्य ने लोगों से अपील भी की है कि नदी नाले उफान पर हैं, वहां लोग जाने से बचें, क्योंकि कोई भी अनहोनी हो सकती है. इसलिए कोशिश करें कि नदी-नालों के पास लोग न जाएं.

ये भी पढ़ें :-

पुलिस ने सुरक्षा के किए पुख्ता इंतजामःलगातार हो रही बारिश के कारण जिले में नदी-नाले उफान पर चल रहे हैं. इसी को देखते हुए पुलिस ने भी सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं. जहां पर नदी व नालों में उफान आ रहा है पुलिस ने वहां पर सुरक्षा कर्मी की ड्यूटी लगाई हुई है, जिससे लोग अनावश्यक तौर पर नदी या नाला पार करने की कोशिश न करें. गौरतलब है कि जिले में बीते दो दिनों से लगातार बारिश हो रही. मौसम विभाग ने अभी और कुछ दिन भारी बारिश का अनुमान लगाया है, जिसे देखते हुए अब प्रशासन भी पूरी तरह से अलर्ट मोड पर है.

Last Updated :Aug 3, 2023, 9:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details