मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Sunday Jyotish Guru Rashifal: कहीं आपकी राशि भी इन तीन में तो शामिल नहीं, किसी के लिए लाभकारी समय है तो किसी के लिए उतार चढ़ाव भरा

By

Published : Oct 30, 2022, 6:29 AM IST

ग्रह नक्षत्र बदलने से राशियों में भी उतार-चढ़ाव होता रहता है और इसका असर भी देखने को मिलता है. इन दिनों ग्रह नक्षत्रों में काफी बदलाव देखने को मिल रहा है जिसकी वजह से इसका असर राशियों पर भी देखने को मिल रहा है. ज्योतिषाचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री के मुताबिक आज जिन तीन राशि के जातकों की बात करेंगे उनके लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है. (Sunday Jyotish Guru Rashifal) (Aaj ki Lucky Rashiyan)

Sunday Jyotish Guru Rashifal
आज की लकी राशियां

ज्योतिषाचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री बताते हैं की 30 से 31 अक्टूबर के बीच कर्क, सिंह और कन्या राशि के जातकों के लिए समय उतार-चढ़ाव भरा रहने वाला है. कहीं फायदा होगा तो कहीं नुकसान भी. जानेंगे आखिर क्या कहता है आज का इनका राशिफल.

कर्क राशि: कर्क राशि के जातकों की बात करें तो कर्क राशि वाले जितने भी जातक हैं वो काफी बाधाओं एवं संघर्ष से सफलता प्राप्त करने में सफल रहेंगे. कुटुंब का सहयोग मिलेगा, संपत्ति वाहन से लाभ मिलने के योग भी बन रहे हैं, राजनीतिक कद बढ़ेगा, संतान से सुख मिलेगा, व्यापारियों को लाभ मिलेगा.

Horoscope For 30 October:बादामी रंग पहनें आज वृषभ राशि के जातक, जानें क्या कहती है आपकी राशि

सिंह राशि: सिंह राशि वाले जितने भी जातक हैं उनके लिए उतार चढ़ाव भरा समय रहेगा, सिंह राशि वाले जातकों के लिए मंगल ग्रह परेशान करेगा, स्वास्थ्य उत्तम रहेगा, आर्थिक मामलों में परेशानी होगी, भोग विलास पर धन खर्च होगा, किसी बात से पारिवारिक तालमेल बिगड़ेगा, नौकरी वालों के लिए लाभकारी समय रहेगा.

कन्या राशि: कन्या राशि वाले जातकों की बात करें इनके लिए भी समय उतार चढ़ाव भरा रहने वाला है, इस राशि के जातकों का कोई भी कार्य मंद गति से संपन्न होगा, आर्थिक मामलों में संघर्ष करना पड़ेगा, कर्मचारियों को अतिरिक्त लाभ मिलने का योग है, व्यापार में अस्थिरता रहेगी, अपने लोगों से मतभेद उत्पन्न होगा.

(Sunday Jyotish Guru Rashifal) (Aaj ki Lucky Rashiyan)

ABOUT THE AUTHOR

...view details