मध्य प्रदेश

madhya pradesh

धनु राशि के जातकों के लिए शानदार समय, तुला राशि वालों की भाग्य वृद्धि; जानिए आज का लकी राशिफल

By

Published : Mar 26, 2023, 7:27 AM IST

ज्योतिषाचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री के मुताबिक, रविवार 26 मार्च 2023 का दिन तुला राशि के जातकों के लिए पहले की तुलना में बेहतर रहने वाला है जबकि वृश्चिक के लिए स्वास्थ्य के हिसाब से अच्छा गुजरेगा. वहीं, धनु राशि वाले जातक आज आर्थिक दृष्टि से मजबूत महसूस करेंगे.

Lucky Rashifal 26 march
आज का लकी राशिफल

शहडोल। आज जिन तीन राशि के जातकों की बात करने जा रहे हैं, उनमें से एक राशि ऐसी है जिसके लिए किस्मत कनेक्शन देखने को मिल रहा है या यूं कहें कि आज का दिन उनकी किस्मत का ताला खोलता नजर आ रहा है. आज का लकी राशिफल कैसा रहेगा, क्या है आपके लिए लकी राशिफल में आज, क्या कहती है आपकी राशि, जानिए ज्योतिषाचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री से.
तुला राशि- तुला राशि के जातकों की बात करें तो इनके लिए आज का दिन बेहतर रहेगा. तुला राशि के जातकों की भाग्य वृद्धि हो सकती है. इस राशि के जो जातक व्यापार करते हैं, उनके लिए दिन बहुत ही अच्छा रहेगा. हालांकि, इस बात को समझना होगा कि भले ही आर्थिक रूप से आपका समय ठीक चल रहा है लेकिन आप जीवन में जहां पहुंचना चाहते हैं, उसके लिए अभी और प्रेरणा की जरूरत है. संभव हो तो आज सामाजिक जीवन जीने की कोशिश करें. लोगों के आसपास रहने से आपकी ऊर्जा स्तर वापस ऊपर उठ जाएगा. आज मां भगवती की पूजा जरूर करें और माता के मंदिर में जाकर कुछ देर शांति से बिताएं. बेहतर लगेगा और दिन में सुधार होगा.
वृश्चिक राशि- वृश्चिक राशि वाले जातकों में खेलकूद से जुड़े लोगों के लिए आज बहुत ही शुभ दिन है. आज इस राशि के जातकों को खेल में अपनी किस्मत आजमानी चाहिए. करियर को लेकर भले ही आप बहुत प्रयास कर रहे हैं लेकिन काम पर फोकस नहीं कर पा रहे हैं. हालांकि, आपके स्वास्थ्य में सुधार जरूर होगा. लंबे समय से जो जातक बीमार चल रहे थे, उनको आज अच्छा लगेगा. इस राशि के जातकों की लंबी यात्रा के योग हैं. देवी मां की पूजा करें. मातृभक्ति में थोड़ा ध्यान लगाएं तो बहुत कुछ सुधार होगा.

Must Read: ये भी जरूर पढ़ें

धनु राशि- धनु राशि वाले जातक आज बहुत अच्छा महसूस कर सकते हैं. भाग्य उनका साथ देता नजर आ रहा है. धन के मामले में दिन बेहतर रहेगा. शेयर बाजार में निवेश कर सकते हैं. आज आप खुद को अच्छे से तैयार महसूस कर रहे हैं, करियर में भी इसका फायदा देखने को मिलेगा. मन प्रसन्न रहेगा. आपके बॉस और आपके सहयोगियों को यह पसंद है कि आप अधिक आशावादी है. स्वास्थ्य और अच्छा हो सकता है, यदि आप थोड़ा सा परहेज करें. कुछ समय से आपको कोई बात परेशान कर रही है, इसके बारे में करीबी दोस्तों से चर्चा करें. उनसे कोई अच्छी सलाह मिल सकती है. पूजा-पाठ में मन लगाएं, दिन और बेहतर होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details