मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मकर राशि के जातकों के लिए शानदार दिन, कुंभ राशि वाले महसूस करेंगे नई ऊर्जा, जानें आज का लकी राशिफल

By

Published : Mar 28, 2023, 8:04 AM IST

ज्योतिषाचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री के मुताबिक, मंगलवार का दिन मकर राशि वाले जातकों के लिए शानदार रहने वाला है. कुंभ राशि वाले आज नई ऊर्जा महसूस करेंगे जबकि मीन राशि के जातक रचनात्मक कामों में डूबे रहेंगे.

lucky rashifal 28 march
आज का लकी राशिफल

शहडोल। आज के लकी राशिफल में जिन तीन राशि के जातकों की बात करने जा रहे हैं, उनमें से एक राशि के जातकों के लिए जहां सफलता मिलने के योग बन रहे हैं तो दूसरी राशि वालों को भविष्य की योजनाओं को लेकर सावधानी बरतनी होगी. तीसरी राशि वाले जातकों का दिन सकारात्मक बीतेगा. आखिर क्या कहता है आज का लकी राशिफल. मकर, कुंभ और मीन राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन. कहां बरतनी है सावधानी और कहां करना है निवेश. जानिए ज्योतिषाचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री से.
मकर राशि- मकर राशि वाले जातकों के लिए आज का दिन शानदार है. ऐसी चीजों को खरीदने के लिए बहुत ही अच्छा समय है, जिनकी कीमत आगे चलकर बढ़ सकती है मतलब जमीन आदि में भी निवेश आज कर सकते हैं. सोना-चांदी भी खरीद सकते हैं. कुछ लोग आपकी लाइफ में तनाव पैदा करने की कोशिश करेंगे लेकिन उन्हें नजरअंदाज करें. काम का प्रेशर भी आज आपके ऊपर रहेगा. मानसिक उथल-पुथल का कारण भी यही बनेगा हालांकि ज्यादा तनाव न लें. काम के अंत में थोड़ा आराम भी कर लें. व्यापारियों की बात करें तो उन्हें नई योजना और नई रणनीतियों पर काम करने की जरूरत है. सामाजिक और धार्मिक आयोजनों के लिए भी दिन बेहतर है.
कुंभ राशि- आज कुंभ राशि वाले जातक एनर्जी से भरे रहेंगे. कोशिश करें कि जो निवेश कर रहे हैं या भविष्य की योजनाएं तैयार कर रहे हैं, उन्हें गुप्त रखें. आपके जीवनसाथी की सेहत तनाव का कारण बन सकती है. नौकरीपेशा लोग मेलजोल के साथ रहें. समाज और देश पर बोलते हुए थोड़ी सावधानी बरतें. अगर समाज से कटकर रह रहे हैं तो कोशिश करें कि सामाजिक कार्यों में शामिल हों. वहां जाएं क्योंकि जब आवश्यकता पड़ेगी तो आपके साथ भी कोई नहीं होगा.

ये खबरें भी जरूर पढे़ं

मीन राशि- आपका स्वभाव आपको दिनभर प्रसन्न रखेगा. आपका कॉन्फिडेंस बढ़ा रहेगा. आज जो भी निवेश करें, काफी सोच-समझकर करें, तभी वह फलदायी होगा. दूसरों को प्रभावित करने की क्षमता आपको कई अच्छी चीजें दिलाएगी. रोमांस के लिए भी दिन आज अच्छा है. आपको अपने भागीदार को या बिजनेस पार्टनर को किसी योजना से जुड़े रहने के लिए मनाने में थोड़ी दिक्कत होगी. दिनचर्या की बात करें तो पूरे दिन व्यस्त रहेंगे और जो भी खाली वक्त बचेगा. उसमें कुछ रचनात्मक कार्य करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details