मध्य प्रदेश

madhya pradesh

मेष राशि के जातकों को मिलेगी सफलता, वृषभ राशि वालों को उत्तम फल, जानिए आज का लकी राशिफल

By

Published : Apr 3, 2023, 7:03 AM IST

Aaj Ka Lucky Rashifal: ज्योतिषाचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री के मुताबिक, सोमवार का दिन मेष राशि के जातकों के लिए सफलता साथ लाया है. वृषभ राशि के जातकों को ओवर कॉन्फिडेंस से बचना होगा तो वहीं मिथुन राशि के जातकों के लिए आलस्य उनका बड़ा दुश्मन होगा.

aaj ka lucky rashifal
आज का लकी राशिफल

शहडोल। आज के लकी राशिफल में जिन तीन राशि के जातकों की बात करने जा रहे हैं, उनमें से एक राशि के जातकों के लिए समय बहुत ही अच्छा है. दूसरी राशि वाले लोगों को कम प्रयास से ही सफलता मिलने के संकेत हैं जबकि तीसरी राशि वालों को मन मुताबिक काम करने के लिए मेहनत करनी होगी. आखिर क्या कहता है आज का लकी राशिफल. मेष, वृषभ और मिथुन राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन. कहां बरतनी है सावधानी और क्या रखना है ध्यान. जानिए ज्योतिषाचार्य पंडित सुशील शुक्ला शास्त्री से.

मेष राशि- 3 से 5 अप्रैल के बीच मेष राशि वालों के लिए समय अति उत्तम फलदायक रहने वाला है. मन में उत्साह और उल्लास बना रहेगा. जो भी कार्य इस दौरान करेंगे, उनमें सफलता अवश्य मिलेगी. व्यापारी वर्ग अति उत्साह से कार्य करेंगे, उन्हें दिन दोगुनी रात चौगुनी उन्नति मिलने वाली है. मन लगाकर पढ़ाई करें तो छात्रों को भी सफलता अवश्य मिलेगी.
वृषभ राशि- वृषभ राशि वाले जातकों की बात करें तो 3 अप्रैल से 5 अप्रैल के बीच इनका समय अच्छा गुजरेगा. घर परिवार में आपसी तालमेल और साझेदारी का वातावरण बना रहेगा. अति उत्साह से कोई भी कार्य करने से बचें. किसी की चापलूसी न करें अन्यथा बुराई के पात्र होंगे. विद्यार्थी समय का सदुपयोग करेंगे तो सफलता मिलने में संदेह नहीं है.

MUST READ: आपसे जुड़ीं ये खबरें भी जरूर पढ़ें

मिथुन राशि- मिथुन राशि वाले जातकों के लिए 3 अप्रैल से 5 अप्रैल के बीच का समय थोड़ा परिश्रम भरा है. आलस्य करने से बचें. इस समय किसी कार्य को करने में मन नहीं लगेगा. स्फूर्ति और चेतना का भाव बनाकर रखें ताकि सभी कार्य मन मुताबिक पूरे हो सकें. व्यापारी वर्ग हताश-निराश न हो, जल्द ही समय में परिवर्तन होगा. विद्यार्थी आलस्य को त्याग कर पूर्ण मनोयोग से अध्यापन कार्य करें, सफलता अवश्य मिलेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details