मध्य प्रदेश

madhya pradesh

लॉकडाउन के नियमों का हो रहा उल्लंघन, पुलिस ने की चालानी कार्रवाई

By

Published : Jun 1, 2020, 2:51 PM IST

सिवनी के छपरा में मास्क का उपयोग और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं करने वाले 27 लोगों पर कार्रवाई की है. जिसमें कई प्रतिष्ठान भी शामिल हैं.

Violation of lockdown rules in seoni
पुलिस ने की चालानी कार्रवाई

सिवनी।कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए जिला प्रशासन लगातार प्रयास कर रहा है. जिसके चलते लोगों से अपील की जा रही है कि सरकार और प्रशासन ने जारी किए गए दिशा निर्देशों का पालन करें. इसके बावजूद लोग नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं. जिसके चलते पुलिस अब ऐसे लोगों पर कार्रवाई कर रही है.

पुलिस ने की चालानी कार्रवाई

दरअसल सोमवार को जिले के छपारा विकासखण्ड में राजस्व और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई की. जिसमें मास्क न पहनने वाले, प्रतिष्ठानों में सोशल डिसटेंसिंग का पालन नहीं करने वाले और सेनिटाइजर की व्यवस्था नहीं करने वाले 27 लोगों सहित प्रतिष्ठानों पर चालानी कार्रवाई की गई. बता दें कि जिला प्रशासन लगातार अपील कर रहा है कि बिना मास्क पहले घर से बाहर न निकलें, सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करें. इसके बावजूद लोग नियमों को दरकिनार करते नजर आ रहे हैं. खासकर प्रतिष्ठानों पर सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं.

कोरोना वायरस से पूरी दुनिया जंग लड़ रही है. लॉकडाउन के चलते पूरा देश घरों में कैद है. हालांकि लॉकडाउन-4 के बाद लोगों को कुछ छूट दी गई है, लेकिन लॉकडाउन के नियमों का पालने करने की सख्त हिदायत दी जा रही है. इसके बाद भी लोग नियनों की अनदेखी कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details