मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Sehore Teacher Assulted Student: टीचर बनी हैवान, हैंडराइटिंग अच्छी नहीं होने पर छात्र को बेरहमी से पीटा

By

Published : Aug 7, 2022, 12:50 PM IST

Sehore Teacher Assulted Student
सीहोर में छात्र को बेरहमी से पीटा

सीहोर में टीचर की हैवानियत का मामला सामने आया है. राइटिंग अच्छा नहीं होने पर टीचर ने मासूम की जमकर पिटाई कर दी. पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. (Sehore Teacher Assulted Student) (Teacher Beaten Student in Sehore)

सीहोर।मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में टीचर ने बच्चे की बेरहमी से पिटाई कर दी. बच्चे का कसूर सिर्फ इतना था कि उसकी हैंडराइटिंग अच्छी नहीं थी. उसकी कॉपी देखकर महिला टीचर आपे से बाहर हो गईं और डण्डे से बर्बरता पूर्वक पिटाई कर दी. जिससे छात्र सहम गया है. जिसके बाद परिजन थाने शिकायत करने थाने पहुंचे. पुलिस ने शिकायत पर आरोपी टीचर के खिलाफ धारा 294, 323 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

शिक्षक ने बेरहमी से की छात्र की पिटाई, परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया मामला

शरीर पर जख्मों के निशान: कपड़ा व्यापारी रिजवान शकील ने बताया कि ''उनका बेटा अयान रिजवान हसनाबाद जोड़ पर स्तिथ ग्लोबल स्कूल ऑफ एक्सेलेन्स में तीसरी क्लास में पढ़ता है. वो घर आया तो रो रहा था. जब उससे रोने का कारण पूछा तो उसने शरीर पर चोट के निशान दिखाते हुए बताया कि स्कूल की मोनिका मैडम ने मारा है. गुस्साए परिजन स्कूल टीचर से बात की तो उनका कहना था की बच्चे की राइटिंग खराब है इसलिए मारा है. उसका होमवर्क भी कंप्लीट नहीं था. बार-बार कॉपी कंप्लीट करने की बात कही गई. लेकिन वह सुन नहीं रहा था.

सख्त कार्रवाई की मांग: परिजनों का कहना है कि मामूली बात पर बच्चे को ऐसी पिटाई करना कहीं से उचित नहीं है. ऐसे शिक्षक गुरु योग्य नहीं हो सकते. उन्होंने आरोपी टीचर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. ताकि किसी और बच्चे के साथ ऐसा नहीं हो.
(Sehore Teacher Assulted Student) (Teacher Beaten Student in Sehore)

ABOUT THE AUTHOR

...view details