मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कमलनाथ के कठघरे में शिवराज, विकास यात्रा पर ऐसा बोले के हिल गई सरकार

By

Published : Feb 11, 2023, 1:42 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सीहोर के प्राचीन गणेश मंदिर पहुंचे. यहां उन्होंने विधि विधान से पूजा अर्चना की और प्रदेश की खुशहाली समृद्धि की कामना की. इस दौरान मीडिया से चर्चा करते उन्होंने सरकार को जमकर घेरा.

सीहोर।कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ सीहोर पहुंचे. यहां सबसे पहले चिंतामन गणेश भगवान की पूजा अर्चना कर विधान सभा चुनाव अभियान का श्री गणेश किया. इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए कमलनाथ ने प्रदेश सरकार और सीएम शिवराज को कठघरे में खड़ा करते हुए कहा कि, हिसाब यात्रा निकालने की जगह पर शिवराज सरकार विकास यात्रा निकाल रही है.

प्रदेश की तस्‍वीर आपके सामने:कमल नाथ ने कहा कि, प्रदेश की तस्‍वीर आप सबके सामने है. 18 साल से एमपी में BJP की सरकार है. सरकार को विकास यात्रा नहीं हिसाब यात्रा निकालनी चाहिए. क्योंकि प्रदेश का किसान, नौजवान, व्यापारी, कानून, शिक्षा, स्वास्थ्य, पोषण, गोवंश का सत्यानाश हो गया है. इतना ही नही कमलनाथ ने मतदाताओं पर विश्वास जताते हुए कहा कि, प्रदेश की तस्‍वीर आपके सामने रखकर मध्यप्रदेश का भविष्य सुरक्षित करेंगे.

कमलनाथ ने शिवराज को घेरा:उन्होंने सीएम शिवराज के सामने चुनाव लड़ाने के सवाल पर कहा कि, हम रणनीति बना रहे हैं. हमारे सामने चुनौती है नौजवानों के भविष्य की जो मध्यप्रदेश का निर्माण करेंगे. कृषि के क्षेत्र में हम नियम बनाकर उसमें सुधार ला सकते हैं, पर जब तक निवेश नहीं आएगा तब तक रोजगार के नए मौके नहीं बनेंगे. बाजार चलता है, किराने की दुकान चलती है, जब किसानों की जेब में पैसा होता है, लेकिन जेब में पैसा नहीं. आर्थिक गतिविधि आखिर आगे कैसे बढ़े. अगर प्रदेश में अगर एक उद्योग लगता है तो रोजगार के मौके बनते हैं. इसके साथ साथ आर्थिक गतिविधि भी बढ़ती है, लेकिन यह सब ठप है. मध्यप्रदेश की पहचान भ्रष्टाचार प्रदेश से होने लगी है.

बकाया बिल माफ! ऊर्जा मंत्री ने बदला आदेश, जानें कैसे मिलेगी बिजली बिल में छूट

सीएम को खुली चुनौती:पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने जनसभा को सम्बोधित करते हुए भाजपा सरकार को घोटालों की सरकार कहा है. उन्होंने कहा कि, भर्ती घोटाला, परीक्षा में घोटाला पैसे दो और नंबर ले जाओ. अपने 15 महीने की सरकार और शिवराज के 190 महीने की सरकार के काम गिनाते हुए शिवराज सिंह को खुली चुनौती दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details